वायरल हुआ शाहरुख खान का रैंबो लुक, एलन मस्क से फैंस ने की तुलना

शाहरुख खान का रैंबो लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के इस लुक को देखकर उनके फैंस काफी असमंजस में पड़ गए हैं और उन्हें किसी ना किसी से कंपेयर करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख के अलावा अजय देवगन और कुणाल खेमू का लुक भी काफी वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 05:48 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  • फोटो देख कन्फ्यूज हुए फैंस
वायरल हुआ शाहरुख खान का रैंबो लुक, एलन मस्क से फैंस ने की तुलना

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस उन्हें अलग-अलग तरह के लुक्स में देखना पसंद करते हैं. वहीं शाहरुख भी फिल्मों में अपने नए अंदाज से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटते हैं, लेकिन अब उनका एक ऐसा लुक वायरल हो रहा है जिसने उनके फैंस को हैरत में डाल दिया है. 

वायरल हुआ रैंबो लुक 
दरअसल शाहरुख के हम जिस लुक की हम बात कर रहे हैं वो है रैंबो लुक है. जिसे क्रिएट किया है ट्विटर यूजर लेजी एट ने. इस नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल पर कई फोटोज शेयर की है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स को हॉलीवुड के अलग अलग किरदारों में दिखाया है. जिसमें शाहरुख खान का रैंबो किरदार भी शामिल है. 

लोगों के आए रिएक्शन
ये तस्वीर पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद वायरल होने लगी. वायरल तस्वीर को देखकर लोगों के कई तरह के रिएक्शंस सामने आए. कुछ लोगों ने तो इसमें शाहरुख खान को एलन मस्क से कंपेयर कर दिया.वहीं एक शख्स ने लिखा ऐसा लग रहा है जैसे एलन मस्क ने स्टेरोइड ले लिया हो. 

अजय देवगन और कुणाल खेमू का भी बना लुक 
शाहरुख खान के अलावा इस पोस्ट में अजय देवगन और कुणाल खेमू का लुक भी वायरल हो रहा है. तस्वीर में अजय देवगन फिल्म 'ग्लेडिएटर' के किरदार मैक्सिमस के लुक में नजर आ रहे हैं

तो वहीं दूसरी तस्वीर में कुणाल खेमू को 'द डार्क नाइट' के जोकर वाले अंदाज में देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- इस पॉपुलर टीवी एक्टर का हाल देख फैंस के उड़े होश, तस्वीर देख फटी रह गईं आंखें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़