शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Shahrukh Khan kisses John Abraham: शाहरुख खान का अपने को स्टार्स के प्रति प्रेम देखते ही बनता है. यही वजह है कि वो जॉन अब्राहम को kiss करने से खुद को रोक नहीं पाए और पब्लिकली kiss कर बैठे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 08:21 PM IST
  • शाहरुक खान ने जताया प्यार
  • शर्माकर लाल हुए जॉन अब्राहम
शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Pathaan Media Briefing: Pathaan की सक्सेस सितारों के चेहरे पर भी अब दिखने लगी है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मीडिया ब्रीफिंग रखी. ऐसे में वहां फन का ऐसा तड़का लगा कि सभी हंस-हंस कर पागल हो गए. जहां पहले दीपिका ने पहले शाहरुख खान को Kiss किया वहीं शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए फिर तो मानो kisses का सिलसिला ही चल पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान का चुम्मा Sharukh Khan kisses

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में जॉन अब्राहम मीडिया के सामने अपना पक्ष रख रहे होते हैं. तभी शाहरुख खान कहते हैं कि मुझसे अब रहा ही नहीं जा रहा. फिर क्या वो चल कर जॉन के पास जाते हैं और गाल पर एक चुम्मी रसीद कर देते हैं. जॉन अब्राहम शर्म के मारे लाल हो जाते हैं. सामने बैठी मीडिया दीपिका...दीपिका चिल्लाने लगते हैं. शाहरुख खान बड़ी चालाकी से जवाब देते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Kisses का सिलसिला

शाहरुख खान दीपिका को लेकर कहते हैं कि इन्हें तो मैं बहुत बार kiss कर चुका हूं. शाहरुख खान ने ना केवल मीडिया के सामने अपना सिग्नेचर स्टेप किया बल्कि दीपिका ने भी किंग खान को kiss किया. इतना रोमांटिक माहौल देख तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भी घायल हो गए हैं. कमेंट सेक्शन पर यूजर ने लिखा कि पठान ने जिम को kiss किया.

पैसे बचते हैं

शाहरुख खान ने इस मीडिया ब्रीफिंग के दौरान ये बात कुबूल की कि फिल्म की बैकबोन जॉन अब्राहम थे. कहते हैं कि मैं दिल से ये बात मानता हूं कि पठान की बैकबोन जिम है जिसका किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया है. जॉन का तो पिक्चर में कपड़ों का खर्चा भी बहुत कम आया. कच्छे पहना दो बस काम हो गया. वैसे फिल्म में लोगों को जिम का एक्शन भी बहुत पसंद आया.

ट्रेंडिंग न्यूज़