SRK और गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली की फोटो, फैंस को दी खुशखबरी

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी ने अपनी फैमिली के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की. तस्वीर देख उन्होंने फैंस के साथ एक खास खबर शेयर की है. लोग अब आने वाली अपडेट के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 10:43 PM IST
  • शाहरुख खान की फैमिली फोटो
  • गौरी खान ने दी खुशखबरी
SRK और गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली की फोटो, फैंस को दी खुशखबरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की पत्नी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. पेशे से इंटीरियर डिजाइनर और बिजनेस वुमन हैं. गौरी खान हमेशा ग्रो करने में बिलीव करती हैं. लाइफ में हमेशा कुछ न कुछ मजेदार करती रहती हैं. अब गोरी खान ने अपनी लाइफ की इस सीरीज में माइ लाइफ इन डिजाइन नाम की अपनी डेब्यू किताब की अनाउसमेंट कर दी है.

किताब हो रही है लॉन्च

गौरी खान ने अपनी डेब्यू बुक की अनाउसमेंट कर दी है. इस पोस्ट में उन्होंने अपीन कंप्लीट फैमिली की एक झलक दिखाई है. इस तस्वीर में गौरी खान और शाहरुख खान अपने तीन बच्चों के साथ पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में किंग खान काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. पूरी फैमिली ब्लैक में पोज देते हुए दिख रही है. गौरी खान ब्लैक ड्रेस में है और शाहरुख खान ब्लैक जैकेट और पैंट्स में है. वहीं बच्चों ने भी कलर की ट्विनिंग की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

काफी एक्साइटेड हैं

आर्यन और अबराम भी ब्लैक में काफी प्यारे लग रहे हैं. वहीं सुहाना खान व्हाइट कलर के टॉप और बैल बॉटम पैंट्स में दिखाई दी. परिवार वो है जो घर बनाता है कॉफी टेबल बुक के लिए एक्साइटेड हूं...जल्द आ रहा है. गौरी ने जैसे ही इस तस्वीर के साथ अनाउसमेंट की, उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

लोग पूछ रहे हैं लॉन्च

सितारों ने भी गौरी खान को बधाई दी. श्वेता बच्चन, अमृता अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी बनाकर गौरी को मुबारकबाद दी. सभी को गौरी की इस किताब का बेसब्री से इंतजार है. वैसे बता दें कि बॉलीवुड सितारे हमेशा से ही फिल्मों के अलावा अपनी ऑटोबायोग्राफी जरूर लिखते हैं. ट्विंकल खन्ना लिटरेचर में एक काफी मशहूर हस्ती है.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़