इटली में वेज खाना न मिलने पर फूटा मीरा राजपूत का गुस्सा, होटल पर निकाली भड़ास

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों इटली में एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों लगातार फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस से रूबरू हो रहे हैं. इसी बीच मारी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक होटल के प्रति नाराजगी जाहिर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 04:34 PM IST
  • इटली के होटल में जाकर पछताईं Mira Rajput
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार
इटली में वेज खाना न मिलने पर फूटा मीरा राजपूत का गुस्सा, होटल पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस मीरा राजपूत फिल्मों की दुनिया से दूर रहने के बावजूद भी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. शाहिद और मीरा का नाम बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार होता है. बहरहाल, इन दिनों दोनों इटली में फैमिली टूर पर हैं. दोनों लगातार फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस से रूबरू हो रहे हैं. इसी बीच मारी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक होटल के प्रति नाराजगी जाहिर की है. 

फैमिली टूर पर हैं शाहिद कपूर और मीरा

इटली ट्रिप के दौरान मीरा के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाईं. दरअसल, मीरा की ट्रिप काफी अच्छी जा रही थी, लेकिन कमी थी, तो बस वेज खाने की.

दरअसल, मीरा वेजिटेरियन हैं और दुख की बात ये है कि इटली के होटल में उन्हें ढंग का वेज फूड नहीं मिला. मीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में होटल को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

मीरा को नहीं मिला वेजिटेरियन खाना 

शाहिद कपूर की पत्नी लिखती हैं, 'अगर आप एक इंडियन हैं और वेजिटेरियन भी तो इस होटल को स्किप करें. खोने का काफी सीमित ऑप्शन, शाकाहारी को सजह महसूस कराने के कोशिश के बिना. खराब लिनन और चांदी चादरें. शिकायत करने वाला कोई नहीं, लेकिन लिस्ट को टाइट रखें...अब पलेर्मो जा रहे हैं.'

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

बता दें कि मीरा के अलावा शाहिद ने भी इस बारे में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. अब उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यूजर्स लगातार अलग-अलग प्रतिकियाएं दे रहे हैं. मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मीरा ने सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे पर खुल कर बालो है. वह इससे पहले भी कई बार गंभीर मुद्दों पर अपनी आवाज उठा चुकी हैं.  

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने साड़ी पहन लगाया ग्लैमरस का तड़का, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़