नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं किंग खान के लाडले आर्यन खान? इन तस्वीरों से तेज हुई अटकलें

Aryan Khan-Nora Fatehi Dating: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन खान नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 04:55 PM IST
  • नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं आर्यन
  • इन वायरल तस्वीरों से चर्चा हुई तेज
नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं किंग खान के लाडले आर्यन खान? इन तस्वीरों से तेज हुई अटकलें

नई दिल्ली: Aryan Khan-Nora Fatehi Dating: बॉलीवुड स्टार्स के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. कई बार उनके रिश्ते की खबरें गलत साबित होती है तो कई बार सही साबित होती है. हाल ही में तारा सुतारिया और आदर जैन की ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही के अफेयर की खबरों ने तहलका मचा दिया हैं. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

फोटो की वजह से चर्चा हुई तेज 

सोशल मीडिया पर लोग स्टार्स की हर छोटी और बड़ी मूवमेंट पर नजर रखते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर फोटो की वजह से नोरा फतेही और आर्यन खान के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है. बता दें कि फोटो में आर्यन खान और नोरा फतेही एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उन दोनों की फोटो में एक लड़की कॉमन नजर आ रही हैं. जिसे देख लग रहा हैं कि दोनों ही जगह पर हैं. 

दुबई की हैं ये फोटो 
सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. कयास लगाया जा रहा है कि यह फोटो दुबई की हैं. खबरों की माने तो आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में पार्टी रखी थी. इस पार्टी में नोरा फतेही भी पहुंची थी. सोशल मीडिया पर फोटो सामने आते है दोनों के अफेयर  की चर्चा काफी तेजी हो गई है. 

आर्यन खान जल्द करेंगे डेब्यू 
आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं लेकिन वह एक्टिंग में नहीं बल्कि राइटिंग में अपना डेब्यू करें. हाल ही में आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके बताया था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट तैयार है वह इसकी शूटिंग के लिए बेकरार है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: बापूजी ने किया बा की झूठी कहानी का पर्दाफाश, अनुपमा को दी ये खास सलाह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़