Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' ने कश्मीर में कर दिखाया नया कारनामा, तोड़ा 32 सालों का रिकॉर्ड

Pathaan in Kashmir: शाहरुख खान की पठान दुनियाभर में खूब कमाल दिखा रही है. अब इस फिल्म ने पहले ही दिन कश्मीर के सिनेमाघरों में भी पिछले 32 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 11:58 AM IST
  • कश्मीर में भी 'पठान' ने बनाया नया रिकॉर्ड
  • शाहरुख खान की फिल्म ने दिखाया कमाल
Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' ने कश्मीर में कर दिखाया नया कारनामा, तोड़ा 32 सालों का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म 'पठान' (Pathaan) से 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की और क्या ही शानदार वापसी है. हर जगह सिर्फ 'पठान' के ही चर्चे हैं. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ डाले हैं. इसे बॉलीवुड के लिए एक उम्मीद की किरण माना जा सकता है, जो पिछले काफी समय बॉयकॉट का सामना कर रहा है. अब 'पठान' के नाम एक और रिकॉर्ड हो गया है. इस फिल्म ने कश्मीर में वो कारनामा कर दिखाया है, जिसने 32 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

कश्मीर में Pathaan ने तोड़ा 32 साल का रिकॉर्ड

दरअसल, कश्मीर में भी 'पठान' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर किंग खान के फैंस उन्हें फिर दमदार अंदाज में देख फूले नहीं समा रहे हैं, वहीं, थिएटर्स के मालिकों की भी चांदी हो गई है.

कश्मीर में भी लोगों के बीच यही बज देखने को मिला. यही कारण है कि 'पठान' की रिलीज के बाद कश्मीर में 32 सालों बाद थिएटर्स पर हाउसफुल के बोर्ड लगे नजर आए. अब अपनी खुशी को थिएटर्स मालिकों ने सोशल मीडिया पर बयां भी किया है. साथ ही वह शाहरुख का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे हैं.

कश्मीर के थिएटर्स मालिकों ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया

आईनॉक्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीट एक हाउसफुल का बोर्ड दिखाते लिखा, 'आज 'पठान' ने पूरे देश को एक साथ बांध दिया है. हम इसके लिए किंग खान के आभारी हैं, क्योंकि 32 सालों बाद ऐसा हुआ है जब कश्मीर वैली के सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल के बोर्ड देखने को मिले. आपका शुक्रिया शाहरुख खान.' अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और यशराज फिल्म्स को भी टैग किया है.

पहले ही दिन 'पठान' ने तोड़े रिकॉर्ड्स

गौरतलब है कि 'पठान' ने पहले ही दिन देशभर में 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है. उम्मीद की जा रही कि फिल्म केवल 2 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को 26 जनवरी की छुट्टी का काफी फायदा मिल सकता है. इसके अलावा शनिवार और रविवार की छुट्टी भी 'पठान' के कारोबार में चार चांद लगाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Annu Kapoor Health Update: सीने में दर्द की शिकायत के बाद अन्नू कपूर को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दी हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़