शॉर्ट ड्रेस में सरगुन मेहता ने दिखाया सिजलिंग लुक, अदाओं पर मर मिटे लोग

सरगुन मेहता ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है.  लेकिन इन दिनों उनका ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. इस बार फिर से सरगुन अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2022, 08:21 PM IST
  • सरगुन मेहता पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिंव हैं
  • सरगुन इस बार बोल्ड लुक के कारण चर्चा में हैं
शॉर्ट ड्रेस में सरगुन मेहता ने दिखाया सिजलिंग लुक, अदाओं पर मर मिटे लोग

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. हिन्दी टीवी शोज से अपने सफर की शुरुआत करने वाली सरगुन आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं, जो किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. वैसे, एक्टिंग के अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं सरगुन

अब एक बार फिर से सरगुन अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 4 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. जिस पर खूबसूरत मिरर वर्क हो रखा है. इसके साथ उन्होंने पिंक शेड का मेकअप किया है और गोल्डन हाई हील्स कैरी हैं. इस लुक में वह सरगुन बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

सरगुन के कैप्शन ने खींचा ध्यान

इन फोटोज को शेयर करते हुए इसके साथ सरगुन ने कैप्शन में लिखा, 'सोने को खाक मान लेने से वो खाक नहीं बन जाता, रहेगा वो सोना ही बस तुम्हारे लिए खाक का काम करेगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

अब सरगुन की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की खूब तारीफें की हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सरगुन

गौरतलब है कि सरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इसमें उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक दिखती है. फैंस को भी उनके लुक्स का हमेशा इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री हुईं इतनी बोल्ड, डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़