Viral Video: सारा अली खान और शुभमन गिल फिर दिखे एक साथ, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: शुभमन गिल को एक बार फिर सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वो बार बार एक-दूसरे के साथ कभी होटल कभी हवाई जहाज पर दिख ही जाते हैं. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी छाई हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 01:51 PM IST
  • शुभमन गिल एक बार फिर सारा के पीछे
  • सारा अली खान दिखीं एयरपोर्ट पर
Viral Video: सारा अली खान और शुभमन गिल फिर दिखे एक साथ, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: Viral Video Sara Ali Khan and Shubhman Gill: टीम इंडिया के सलाम बल्लेबाज शुभमन गिल लागातार खबरों में छाए हुए हैं. अपनी कमाल की बल्लेबाजी और टीम स्पीरिट के अलावा उनका नाम लगातार एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है. शुभमन गिल को हाल ही में जिम्बांबे और वेस्ट इंडीज के खिलाफ केली गई सीरीज में प्लेयर ऑफ दी सीरीज चुना गया. वहीं सारा अली खान भी लगातार हिट पर हिट देती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान का करवा चौथ

करवा चौथ के दिन सोशल मीडिया पर तब बवाल मच गया जब शुभमन गिल और सारा अली खान को एक बार फिर सात में देखा गया. शुभमन गिल अपना सामना उठाए आगे आगे वहीं सारा अली खान पीछे पीछे चलती दिखाई दीं. इसके बाद सारा अली खान को कैबिन क्रू के साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा गया.

लंदन में भी थे साथ

भले ही एक्ट्रेस और क्रिकेटर ने अपने रिलेशशिप पर पब्लिकली कोई खुलासा न किया हो लेकिन लंदन में भी दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था. बात है अगस्त 2022 की जब शुभमन गिल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने गए हुए थे. अब एक बार फिर दोनों का ये साथ फैंस को काफी एक्साइट कर रहा है.

सारा अली खान की फैमिली

बता दें कि सारा अली खान के दादा मनसूर अली खान पटौदी भी एक भारतीय क्रिकेटर थे. उन्होंने भी उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से शादी की थी. वो पटौदी के नौवें नवाब थे. इसके अलावा वर्तमान में विराट कोहली जहां अनुष्का शर्मा के साथ हैं. ऐसे में क्रिकेटर और एक्ट्रेसेस के रिलेशनशिप की ये रीत युगों-युगों से चली आ रही है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'वीकेंड के वार' में सौंदर्या करेंगी हद पार, रो रोकर प्रियंका का होगा बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़