Sara Ali Khan-Shubhaman Gill: शुभमन गिल संग एयरपोर्ट पर नजर आईं सारा अली खान, वायरल हो गई फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लव लाइफ अक्सर चर्चा में रहती हैं. बेशक सारा ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर न लगाई हो, लेकिन कहते हैं न कि इश्क और मुश्क कभी छिपाए नहीं छिपता. कुछ यही हाल सारा और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 06:22 PM IST
  • सारा अली खान फिर शुभमन गिल संग दिखीं
  • अहमदाबाद एयरपोर्ट पर चिल करते आए नजर
Sara Ali Khan-Shubhaman Gill: शुभमन गिल संग एयरपोर्ट पर नजर आईं सारा अली खान, वायरल हो गई फोटो

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लव लाइफ अक्सर चर्चा में रहती हैं. बेशक सारा ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर न लगाई हो, लेकिन कहते हैं न कि इश्क और मुश्क कभी छिपाए नहीं छिपता. कुछ यही हाल सारा और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का है. खबर है कि पिछले कुछ समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब फिर से सारा और शुभमन की एक फोटो सामने आई है, जो तेजी से वायरल होने लगी है.

Sara Ali Khan और Shubman Gill दिखे साथ

इस फोटो में सारा और शुभमन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. यहां दोनों आपस में बात कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोटो जयपुर एयरपोर्ट पर क्लिक की गई है.

फोटो में सारा, शुभमन की ओर देख रही हैं. वहीं शुभमन ब्लू हुड्डी पहने हुए नजर आ रही हैं. फोटो बेशक अभी वायरल हो रही हैं, लेकिन यह कह पाना मुश्किल है कि ये फोटो नई है या पुरानी.

मुंबई के रेस्टोरेंट में भी साथ दिखे थे सारा-शुभमन

गौरतलब है कि सारा और शुभमन में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. हालांकि, इन्हें कई बार साथ देखा जा चुका है. पिछली बार सारा और शुभमन मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर भी नजर आए थे. 

क्रिकेट के मैदान में भी लगे थे सारा के नारे

बता दें कि शुभमन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट के मैदान पर दिख रहे हैं और उनके आते ही ऑडियंस में बैठे लोग सारा का नाम चिल्लाने लगते हैं. जनता चिल्लाते हुए कह रही है- 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो.' ये नारे सुन विराट कोहली भी लोगों को इशारा करते हुए कहते हैं कि और जोर-जोर से चिल्लाकर बोलें. विराट के इस रिएक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें भी शुभमन और सारा के रिश्ते की भनक लग चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Pooja Hegde Photos: पूजा हेगड़े ने देसी अंदाज में लगाया ग्लैमरस का तड़का, अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़