VIDEO: पति के साथ मस्ती करती नजर आईं सना खान, अचानक पानी में गिरीं एक्ट्रेस

बेशक सना खान (Sana Khan) फिल्म इंडस्ट्री से अपना रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 09:30 PM IST
  • मस्ती करते हुए पानी में गिरीं सना खान
  • पति का रिएक्शन देख आप भी हंस पड़ेंगे
VIDEO: पति के साथ मस्ती करती नजर आईं सना खान, अचानक पानी में गिरीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अदाकार सना खान (Sana Khan) किसी न किसी लाइमलाइट में रहती हैं. कभी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस के कारण बॉलीवुड गलियारों में मशहूर थीं. एक्ट्रेस ने 20 नवंबर 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी में अनस से शादी की थी. सना शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति अनस के साथ मालदीव घूमने पहुंची हैं.

सना ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा

बेशक सना खान (Sana Khan) फिल्म इंडस्ट्री से अपना रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. इन दिनों वह अपने पति के साथ मालदीव में इन्जॉय कर रही हैं. जहां से उनका एक फनी वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'Indian Idol 12': धमाकेदार होने वाला है फिनाले एपिसोड, मेकर्स ने की ये खास तैयारियां

सना खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सना स्विमिंग पूल में तैरते हुए प्लास्टिक के बतख के ऊपर बैठी दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने फिर किया नंबर वन की गद्दी पर कब्जा, इस सप्ताह देखने को मिला बड़ा फेरबदल

वीडियो में अनस उनसे पूछते हैं 'क्या आपको मजा आ रहा है?' इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि 'हां मजा आ रहा है'. लेकिन जैसे ही वो अपनी बात पूरा करती हैं वो पानी में गिर पड़ती हैं. फैंस को उनका ये फनी वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन  

वीडियो शेयर कर सना खान (Sana Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी टाइमिंग तो देखो पानी में गिरने की'. अब इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि सना ने मनोरंजन जगत को अब पूरी तरह से अलविदा कह दिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़