सामंथा रूथ प्रभु के लुक्स का मजाक उड़ाना ट्रोलर को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने ऐसे लगाई लताड़

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर सांमथा को एक यूजर ने लुक्स को लेकर ट्रोल किया. एक्ट्रेस ने यूजर को जवाब देकर फैंस का दिल जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 06:40 PM IST
  • सामंथा रूथ प्रभु के लुक्स का उड़ाया मजाक
  • सामंथा रूथ प्रभु ने दिया करारा जवाब
सामंथा रूथ प्रभु के लुक्स का मजाक उड़ाना ट्रोलर को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने ऐसे लगाई लताड़

नई दिल्ली: Samantha Ruth Prabhu: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म 'शाकुंतलम' के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में सामंथा की फिल्म 'शाकुंतलम' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर रिलीज के दौरान एक्ट्रेस इमोशनल हो गई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनके लुक को लेकर बेहद अजीब ट्वीट किया. एक्ट्रेस ने यूजर को जवाब देकर फैंस का दिल जीत लिया है. 

सामंथा ने यूजर को दिया करारा जवाब 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सामंथा की फोटो वायरल हो रही थी. एक यूजर ने उनकी फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा- सामंथा के लिए बुरा लग रहा है. उन्होंने अपना सारा ग्लो और आकर्षण खो दिया है. सोचा था कि वह तलाक के बाद मजबूती से बाहर आई और प्रोफेशनल लाइफ में काफी ऊंचाई देख रही है. मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित, जिससे वह एक बार फिर कमजोर हो गई

सामंथा ने रिप्लाई किया- मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसा मेरे साथ हुआ. मेरी तरफ से तुम्हारे लिए प्यार जो तुम्हारा ग्लो बढ़ाएगा. 

सामंथा इस बीमारी से हैं पीड़ित 
साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा पिछले काफी समय से अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं. बता दें कि सामंथा को पिछले साल ही मायोसिटिस नाम कीऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था. ऑटोइम्यून डिसऑर्डर किसी इंसान की प्रतिरक्षा प्रणाली और मांसपेशियों पर हमला करता है.

सामंथा वर्कफ्रंट 
सामंथा के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'द फैमिली मैन 2' से हिंदी और ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था. फैमिली मैन 2 में सामंथा के काम को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही घर से इस कंटेस्टेंट की होगी विदाई, 12 जनवरी को खत्म हो जाएगा सफर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़