Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में शामिल हो सकते हैं ये सितारे, टीवी की इन बहुओं से चल रही है बात!

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है. अब इस शो के लिए कई सितारों से संपर्क किए हैं. ऐसे में अब कई मशहूर हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2022, 08:25 PM IST
  • सलमान खान के शो में टीवी की बहूएं दिख सकती हैं
  • 'बिग बॉस 16' के दिव्यांका त्रिपाठी से बात चल रही है
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में शामिल हो सकते हैं ये सितारे, टीवी की इन बहुओं से चल रही है बात!

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो बिग बॉस अब अपने 16वें सीजन के साथ दर्शकों के बीच पेश होने के लिए लगभग तैयार है. कहा जा रहा है कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)' में शामिल होने के लिए अब कई मशहूर हस्तियों से संपर्क भी करना शुरू कर दिया है. अब इन नामों ने शो के लिए उत्सुकता और बढ़ा दी है.

इन सितारों को किया गया अप्रोच

इस सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी शो 'इमली' फेम गशमीर महाजानी से संपर्क किया गया है. इनके अलावा शिवांगी जोशी, माही विज, दिव्यांका त्रिपाठी और मुनव्वर फारुकी से भी बात की गई है. फिलहाल मेकर्स दिव्यांका को शो में कंटेस्टेंट के तौर पर आने के लिए अप्रोच कर रहे हैं. 
कई बार दिव्यांका को किया गया अप्रोच

दिव्यांका ठुकरा चुकीं कई बार ऑफर

हालांकि, कहा जा रहा है कि इससे पहले भी दिव्यांका को कई सीजन्स के लिए ऑफर दिया जा चुका है, लेकिन हर बार उन्होंने 'बिग बॉस' का प्रस्ताव ठुकरा दिया. वैसे, एक्ट्रेस के फैंस उन्हें इस शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. अब वह इस सीजन का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

जानिए कब टेलीकास्ट होगा शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  'बिग बॉस 16' में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. हालांकि इस बार शो की थीम क्या होगी इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. यह अक्टूबर से टेलीकास्ट होना शुरू हो सकता है. शो में एक बार फिर से दबंग सलमान खान की होस्ट के तौर पर दिखेंगे. इसे सोमवार से शुक्रवार तक 10:30 बजे और वीकेंड के वार में रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अब रुबीना दिलैक ने खोले शर्ट के बटन, जमीन पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़