सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद सुरक्षा हुई और कड़ी

सलमान खान को हाल ही में मिली धमकी के बाद पूरी मुंबई पुलिस सकते में आ गई है. ऐसे में अब सुपरस्टार और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. पुलिस अब सलमान के घर पहुंच चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 12:48 PM IST
  • सलमान खान को हाल में धमकी मिली है
  • सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है
सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद सुरक्षा हुई और कड़ी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को मिली धमकी ने उनके सभी फैंस को परेशान कर दिया है, साथ ही इस खबर से पूरे देश में खलबली मच गई है. अब खबर आई है कि इस धमकी के बाद महाराष्ट्र गृह विभाग ने सलमान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. अब आरा अधिकारी मुंबई में सलमान के घर पहुंच चुके हैं.

रविवार को मिली थी सलमान को धमकी

बता दें कि 5 जून को सलमान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था. जानकारी के मुताबिक, जब सुबह सलीम खान जोगिंग के लिए घर से निकले थे, तब उन्हें एक बेंच पर धमकी भरा खत मिला था.

इस खबर के सामने आते ही सलमान के फैंस काफी परेशान हो गए हैं. इसके बाद ही पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

खान परिवार ने तुरंत लिया एक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलीम खान को जो खत बेंच पर पड़ा मिला उसमें कथित तौर पर सलमान खान का नाम लिखा था. इसके बाद परिवार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करवा दी. अब इस खबर से सोशल मीडिया से लेकर देशभर में खूब चर्चा शुरू हो गई है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सकते में पुलिस

पंजाबी संगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अब पुलिस सलमान खान की सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती. ऐसे में अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि बीते 29 मई को ही सिद्धू मूसेवाला को दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा को कम किया गया था. ऐसे में उनकी मौत से पूरा स्तब्ध रह गया है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी, पुलिस ने शुरू की जांच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़