सलीम और जावेद की हिट जोड़ी पर मिलकर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे सलमान, फरहान और जोया

फिल्म शोले, दीवार, जंजीर, डॉन, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने वाले बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की जोड़ी की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है. दोनों पर उनकी संतानें - सलमान खान (Salman Khan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) 'डॉक्यूमेंट्री' बनाने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 05:40 PM IST
  • सलीम-जावेद की हिट जोड़ी पर बनेंगी फिल्म
  • सलमान, फरहान और जोया बनाएंगे फिल्म
सलीम और जावेद की हिट जोड़ी पर मिलकर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे सलमान, फरहान और जोया

मुंबई: फिल्म शोले, दीवार, जंजीर, डॉन, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने वाले बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की जोड़ी की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है. दोनों पर उनकी संतानें - सलमान खान (Salman Khan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) 'डॉक्यूमेंट्री' बनाने जा रहे हैं.

सलीम खान के बेटे सलमान खान और जावेद अख्तर के बच्चे जोया अख्तर और फरहान अख्तर अपने पिता के जीवन पर साथ मिलकर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

वहीं 'एंग्री यंग मेन' के शीर्षक से बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन नम्रता राव करेंगी जिन्होंने 'ओए लकी लकी ओए', 'इश्किया', 'बैंड बाजा बारात' और 'कहानी' के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें-कीचड़ से नहाई खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला, फैंस कर रहें बारिश का इंतजार.

सलमान खान के 'सलमान खान फिल्म्स', फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' और जोया अख्तर और रीमा कागती के 'टाइगर बेबी फिल्म्स' के संयुक्त बैनर तले डॉक्यूमेंट्री का निर्माण किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सनी लियोनी बेचने जा रही हैं अपना आलीशान बंगला, आप भी बन सकतेे हैं खरीदार.

निर्माताओं की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस परियोजना में सलीम-जावेद द्वारा बनाए गए अपने दौर के जादू को दिखाने की कोशिश की जाएगी. पटकथा लेखक सलीम-जावेद की जोड़ी ने 1970 के दशक से लेकर कई सालों तक अपनी पटकथा से भारतीय सिनेमा में क्रांति ला दी थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़