पुलिस की गिरफ्त में आया सलमान खान को धमकाने वाला आरोपी, निकला जोधपुर कनेक्शन

सलमान खान को बीते कुछ महीनों से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक्टर को लगातार जान से मारने ीक धमकियां दी जा रही हैं. इसी सीरीज में जोधपुर और मुंबई पुलिस के हाथ ईमेल से धमकी देने वाला आरोपी लग गया है, जिससे अब पूछताछ की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 07:03 PM IST
  • सलमान खान को धमकी देना पड़ा भारी
  • अब आया पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आया सलमान खान को धमकाने वाला आरोपी, निकला जोधपुर कनेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को कुछ दिनों पहले एक धमकीभरा ईमेल भेजा गया था. इस ईमेल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी और माफी मांगने के लिए भी कहा गया था. मुंबई और जोधपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है. जोधपुर के रोहिचा कला से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. जोधपुर पुलिस ने आरोपी को मुंबई पुलिस को सौंप दिया है.

पहले भी किए कई जुर्म

जिस शख्स ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी वो पुलिस की हिरास्त में आ गया है. पुलिस ने जब अपराधी की शिनाख्त की तो पता चला कि 2022 में आर्म्स एक्ट के तहत पहले भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है. बता दें कि सलमान खान के खिलाफ ये 22 साल पुरने हिरण विवाद को लेकर सारी धमकियां दी जा रही हैं.

वकील को भी नहीं बख्शा

लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. यहां तक की सलमान खान के वकील को भी नहीं बख्शा गया था. ये धमकी भरा ईमेल धाकड़राम ने भेझा था और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके तार भी लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हो सकते हैं.

बिश्नोई का गुस्सा

लॉरेंस बिश्नोई का कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू सामने आया था. बिश्नोई ने ये साफतौर पर जाहिर किया था कि उसे सलमान खान से निजि तौर पर कोई परेशानी नहीं है. लॉरेंस ने इस दौरान अपनी बिरादरी के लिए आस्था बताई थी और जाहिर किया था कि वो सलमान खान की रेकी कई बार कर चुके हैं. वहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज डेट भी चेंज कर दी गई है. जहां पहले फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी उसे अब 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़