Bigg Boss 16 Update: ना सलमान ना फराह, आखिरी 'वीकेंड के वार' का ये सेलेब लगाएंगे बेड़ा पार

'बिग बॉस 16' में फिनाले वीक बेहद ही करीब है. फिनाले और ग्रैंड फिनाले से पहले वीकेंड का वार राहें रोककर खड़ा है. इस बार के वीकेंड के वार में लेकिन सलमान खान दिखाई नहीं देंगे. उनकी जगह इस खास सेलेब को दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 06:37 AM IST
  • बिग बॉस 16 का होस्ट हुआ बदली
  • जगह लेने पहुंचा ये बड़ा स्टार
Bigg Boss 16 Update: ना सलमान ना फराह, आखिरी 'वीकेंड के वार' का ये सेलेब लगाएंगे बेड़ा पार

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 अपने फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है. घरवालों के बीच कंपीटिशन और भी तगड़ा हो गया है. मारा-मारी से लेकर एक-दूसरे के दिमाग का दही हुआ है.इसी बीच सलमान खान के दीवानों के लिए एक बुरी खबर है. जिन्हें सलमान खान की होस्टिंग से प्यार है उनका वीकेंड का वार ज्यादा खास नहीं जाएगा. दरअसल फिनाले से पहले का आखिरी वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं. फराह खान की जगह करण जौहर को ये काम दिया गया है.

करण जौहर को मिली सीट

करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट किया था. करण जौहर की काबिलियत और सेंस ऑफ ह्यूमर को देखते हुए बिग बॉस 16 के आखिरी वीकेंड के वॉर को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. हफ्ते के आखिरी वीकेंड के वार में एक खिलाड़ी का सफर खत्म होने वाला है. सुंबुल तौकीर, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे वो तीन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं.

सलमान खान हैं व्यस्त

ग्रैंड फिनाले में फिर आपको दबंग खान का जलवा देखने को मिलेगा. दरअसल अपने बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान खान शो को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. अभी सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. शो को भी तय समय से ज्यादा एक्सटेंड किया गया है. यहां वजह भी है कि फराह खान और करण जौहर को शो की होस्टिंग के लिए अप्रोच किया गया है.

मंडली और नॉन मंडली में भिड़ंत

वहीं घर और घरवालों की बात करें तो घर में दो ग्रुप बन गए हैं. एक मंडली है दूसरा नॉन मंडली. मंडली में सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया हैं. वहीं नॉन मंडली में अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी हैं. इनके बीच में है शालीन भनोट जिन्हें टास्क के चलते नॉन मंडली ग्रुप में डाला गया है. लगातार मंडली पर निशाना साधा जा रहा है इसलिए फैंस को शो में ये सब चीजें काफी अनफेयर लगीं.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़