जख्मी हालत में सेट पर पहुंचे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया जज्बे को सलाम

Rohit Shetty Video: रोहित शेट्टी बीती रात शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए. ऐसे में उन्हें टांके लगाए गए. फिर भी रोहित शेट्टी ना काम से बिलकुल ब्रेक नहीं लिया और एक बार फिर सेट पर जा पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 09:08 PM IST
  • रोहित शेट्टी का वीडियो हुई वायरल
  • हर किसी ने की जज्बे की तारीफ
जख्मी हालत में सेट पर पहुंचे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया जज्बे को सलाम

नई दिल्ली: मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन गिनों अपनी मशहूर वेब सीरीज सुपरकॉप इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बेहद बिजी हैं. ऐसे में शूटिंग के दौरान वो चोटिल हो गए और हाथ में गहरी चोट भी आई. उनकी दो उंगलियों में टांके लगाने पड़े. रोहित शेट्टी ने ऐसे में काम से बिलकुल ब्रेक नहीं लिया.

जज्बे की तारीफ

हादसे को अभी 12 घंटे भी पूरे नहीं हुए थे और रोहित शेट्टी फिर से एक बार सेट पर जा पहुंचे.हादसे के बाद का एक वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में है. एक्सीडेंट के इलाज करवा कर जैसे ही रोहित सेट पर लौटे सिद्धार्थ ने उनके जज्बे की तारीफ की.

स्माइल के साथ वापसी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जज्बे को सलाम करते हुए एक वीडियो शेयर की. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रोहित शेट्टी की उंगलियों में पट्टी बंधी हुई है. इसके अलावा रोहित शेट्टी की कुहनी पर भी पट्टी बंधी हुई है. वहीं रोहित शेट्टी वीडियो में स्माइल कर रहे हैं.

रोहित सर को सलाम

वीडियो में रोहित शेट्टी कहते दिख रहे हैं कि कुछ ज्यादा नहीं हुआ बस दो ही उंगलियों में टांके लगे हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा सेट पर कहते हुए दिख रहे हैं कि अभी 12 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं और रोहित सर सेट पर वापिस आ गए हैं. कैप्शन में लिखते हैं कि एक सच्चा मास्टर एग्जांपल के साथ लीड करता है. बीती रात एक कार स्टंट हुआ औऱ वो घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़