ऋषभ पंत के जवाब से बौखलाईं उर्वशी रौतेला, बोलीं-'बैट-बॉल से खेलो छोटू भईया'

Rishabh Pant ने हाल ही में जब उर्वशी रौतेला को दीदी कह दिया तो उर्वशी भी कहां पीछे हटती उन्होंने भी एक पोस्ट लगा दी. पोस्ट में उर्वशी लिखती हैं कि 'छोटू भईया को तो बैट बॉल से खेलना चाहिए'. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 12:19 PM IST
  • ऋषभ पंत ने उर्वशी को था कहा दीदी
  • तो उर्वशी ने भी कह दिया छोटू भईया
ऋषभ पंत के जवाब से बौखलाईं उर्वशी रौतेला, बोलीं-'बैट-बॉल से खेलो छोटू भईया'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Urvashi Rautela) के बीच शब्दों की जंग जारी है. दोनों के आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला एक नए मोड़ पर पहुंच गया है. बता दें कि इंटरनेट पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक बयान सामने आया. वीडियो में उर्वशी ऋषभ पंत को 'मिस्टर RP' के नाम से संबोधित करती दिखीं. ऋषभ पंत ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए अपना बयान जारी किया जिसके बाद उर्वशी ने फिर एक बार क्रिकेटर को उंगली कर दी है.

उर्वशी का पलटवार

ऋषभ ने जब उर्वशी को दीदी कह दिया तो उर्वशी भी कहां पीछे हटती उन्होंने भी एक पोस्ट लगा दी. पोस्ट में उर्वशी लिखती हैं कि 'छोटू भईया को तो बैट बॉल से खेलना चाहिए. डार्लिंग मैं कोई मुन्नी नहीं हुई जो तेरे लिए बदनाम हो जाए'. उर्वशी ने हैशटैग के साथ ऋषभ पंत को रक्षाबंधन की बधाई दे दी. बात यहीं नहीं खत्म हुई उन्होंन RP छोटू भईया भी पोस्ट में लिखा साथ ही लिखा कि साइलेंट गर्ल का एडवांटेज नहीं लेना चाहिए.

सोशल मीडिया पर उर्वशी का इंटरव्यू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को टारगेट किया था. उन्होंने कहा,' जब किसी प्रोजेक्ट के लिए मैं बनारस से दिल्ली आई, तब मिस्टर RP मुझसे मिलने के लिये आये थे, उन्होंने लॉबी में मेरा कई घंटे इंतजार किया लेकिन मैं सोई हुई थी, इस दौरान उन्होंने मुझे 17 बार फोन भी किया था.'

पंत का मुंहतोड़ जवाब

पंत ने उर्वशी को मुंहतोड़ जवाब दिया. अपनी स्टोरी में ऋषभ लिखते हैं,'बहुत ही फनी बात है कि लोग कैसे फेमस होने और खबरों में बने रहने के लिये इंटरव्यू में झूठ कहते हैं. भगवान उनका भला करे.' पंत ने इसके साथ ही हैशटैग में क्रिएटिविटी दिखाते हुए लिखा था 'मेरा पीछा छोड़ दे बहन' और 'झूठ की भी लिमिट होती है'. फिलहाल उन दोनों के बीच की जंग का हर कोई मजा उठा रहा है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: शाहरुख खान का सशक्त अवतार आया सामने, वानरास्त्र के रूप में मचाते दिखे धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़