Richa-Ali Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए कपल

Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) करीब 10 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी कर रहे हैं. कई बार पोस्पॉन होने के बाद फाइनली उनके शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 10:12 AM IST
  • कपल गोल देते नजर आए ऋचा-अली
  • वायरल हो रहा स्टार्स का वीडियो
Richa-Ali Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए कपल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. शादी से पहले की रस्मों में ये स्टार कपल काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देता नजर आया. ऋचा और अली ने 10 साल एक-दूसरे को डेट किया है. अक्टूबर के पहले हफ्ते में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल में ही कपल पैप को पोज देते भी नजर.

पैपराजी को दिए पोज

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में ऋचा चड्ढा गोल्डन शिमर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने मैचिंग जूलरी और पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋचा एकदम मॉडर्न ब्राइड के अंदाज में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखाई दीं. वहीं मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल लाइट पिंक जरीदार शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं. मीडिया को पोज देते हुए कपल ने एक-दूसरे का हाथ थामे रखा. 

सामने आईं ये रोमांटिक फोटोज

इससे पहले भी कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें ऋचा और अली फजल दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखे थे. फोटो में ऋचा हैवी वर्क वाला पिंक आइवरी लहंगा पहने नजर आ रही थीं.

तो वहीं अली फजल इसमें आइवरी कुर्ता पायजामा उस पर बड़ा दुपट्टा लिए दिखे थे. ऋचा के हाथों में अली के नाम की महंदी भी लग चुकी है.

काफी समय से कर रहे थे डेटिंग

अली फजल और ऋचा की शादी लंबे समय से टल रही थी. फाइनली दोनों अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं. कोरोना महामारी के समय साल 2020 में उनकी शादी टल गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अली और ऋचा की शादी ग्रैंड तरीके से होने वाली है. वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं. 10 साल के बाद फाइनली दोनों का रिश्ता जन्मों-जन्मों तक के लिए जुड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: राजघराने से ताल्लुख रखते थे SD Burman, बेटे की इस हरकत ने झुका दिया था सिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़