ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू, देखें संगीत की पहली झलक

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी सेरेमनी फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सेरेमनी का पहली झलक शेयर की है. लाइट कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 06:19 PM IST
  • अली-ऋचा ने अपनी शादी समारोह शुरू
  • अली-ऋचा ने शेयर की पहली फोटो
 ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू, देखें संगीत की पहली झलक

नई दिल्ली: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के स्टार कपल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)ने राजधानी में अपनी शादी के जश्न से अपनी पहली झलक साझा कर दी है. दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. इसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं.

शादी की सेरेमनी की पहली झलक 

बात अभिनेत्री की करें तो डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में वह बेहद खुबसूरत लग रही हैं और अली अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ो में वो भी काफी अच्छे लग रहे हैं.

कपल ने लगभग ढाई साल पहले अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया था परंतु अब दोनो अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस खुशी का जश्न मना रहे हैं.

4 अक्टूबर को लेंगे सात फेरे 
दोनो स्टार अली और ऋचा 4 अक्टूबर को अपनी शादी के लिए मुंबई के लिए रवाना होंगे. शादी प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में होगी.

सूत्रों के मुताबिक, शादी में 40-50 लोग शामिल होंगे, केवल करीबी दोस्त और अभिनेताओं के परिवार. शाम को शोबिज में उनके दोस्तों के लिए रिसेप्शन होगा.

इसे भी पढ़ें: पहले सीजन की अपार सफलता के बाद नए अंदाज में धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज, लिस्ट कर देगी एक्साइटेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़