'डांस दीवाने' के मंच पर पहुंची रेखा, माधुरी को Kiss करती आईं नजर

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के मंच पर इस हफ्ते रेखा (Rekha) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) साथ में नजर आने वाली हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2021, 04:44 PM IST
  • डांस दीवाने के मंच पर पहुंची रेखा
  • माधुरी को kiss करते आईं नजर
'डांस दीवाने' के मंच पर पहुंची रेखा, माधुरी को Kiss करती आईं नजर

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) जहां जाती हैं, छा जाती हैं. इस हफ्ते रेखा डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के मंच पर पहुंची है, जल्द ही यह एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. डांस स्टेज पर रेखा और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक साथ नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो टेलीकास्ट होने से पहले एपिसोड से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटोज में माधुरी और रेखा एक साथ पोज देती दिख रही हैं तो वहीं रेखा माधुरी को किस करती नजर आ रही हैं. फैंस लेजेंडरी रेखा को शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें-बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही ने उड़ाए होश, दिखाईं दिलकश अदाएं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें-MNS ने अमिताभ को कहा 'बड़े दिलवाला', मांगा घर का ये हिस्सा.

रेखा और माधुरी की फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि माधुरी और रेखा परफेक्ट हैं तो किसी ने लिखा कि दोनों ब्लॉकबस्टर हैं और साथ में धमाल मचाने वाले हैं. रेखा पिछली बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में कैमियो रोल में नजर आई थीं. वहीं माधुरी की पिछली रिलीज फिल्म 'कलंक' थी, यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़