रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्रालेट टॉप पहन बालकनी में दिए ऐसे पोज

हिन्दी टीवी शोज से अपने सफर की शुरुआत करने वाली सरगुन आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं, जो किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. वैसे, एक्टिंग के अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 08:47 PM IST
  • शॉर्ट ड्रेस में सरगुन ने दिखाया बोल्ड लुक
  • एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटे चाहने वाले
रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्रालेट टॉप पहन बालकनी में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों के बाद हिंदी टीवी सिरीयल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. ऐसे में आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सरगुन ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं सरगुन 

वैसे, एक्टिंग के अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. सरगुन सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. सरगुन अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.

सरगुन ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए सरगुन ने रेड कलर का ब्रालेट टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट को चुना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. उनकी अदाएं वाकई कमाल की हैं.

बालकनी में दिए बोल्ड पोज

अपने पोस्ट में सरगुन ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बालकनी में खड़े होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से हुस्न के जलवे बिखेर दिए हैं. 

पोस्ट शेयर करते हुए सरगुन ने कैप्शन में लिखा, 'Be Savage'. इस लुक में वह सरगुन बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब सरगुन की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की खूब तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे मोनोकिनी पहन बोल्ड हुईं सनी लियोन, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़