'अरण्यक' में नजर आएंगी रवीना टंडन, वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' (Aranyaka) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2021, 07:31 AM IST
  • ट्रेलर में आशुतोष राणा, मेघना माली और जाकिर हुसैन भी हैं
  • रवीना टंडन के फैंस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं
'अरण्यक' में नजर आएंगी रवीना टंडन, वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने प्रदर्शन से 1990 के दशक में राज किया था. उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है. अब अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' (Aranyaka) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं.

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा,'ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं.'

जानें इस वेब सीरीज में क्या दिखाया जाएगा
दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का लोनावला में अनावरण किया गया. घने जंगल में बने इस वेब सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है. सीरीज में एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है और मामले को सुलझाने के लिए वे परमब्रत द्वारा निभाई गई अपने शहर-नस्ल के प्रतिस्थापन अंगद के साथ फोर्स में शामिल हो जाती है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखे ये कलाकार
इस फिल्म के ट्रेलर में आशुतोष राणा, मेघना माली और जाकिर हुसैन भी हैं. 47 वर्षीय अभिनेत्री कस्तूरी डोगरा नामक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उनका कहना है कि उनका चरित्र अपने आप में इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह आप तक पहुंच जाएगा.

जानें 'अरण्यक' का रिलीज डेट
कस्तूरी की विशेषताओं के बारे में बताते हुए, रवीना ने कहा कि वह एक बेहद स्वतंत्र, सुपर प्रतिभाशाली पुलिस अधिकारी है. वह अपने पुरुष समकक्षों से घिरी हुई है, अपने करियर में कुछ हासिल करना चाहती है. अरण्यक के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि हमारी प्राथमिकताएं हमारे बच्चे, ससुराल, परिवार हैं, जिसने मुझे पूरी तरह से अपने चरित्र के लिए आकर्षित किया. 'अरण्यक' 10 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा. 

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक के बढ़े वजन का लोगों ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़