Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में नहीं दिखेंगी रश्मिका मंदाना! ये हसीना कर सकती है रिप्लेस

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हाल में ही फिल्म से जुड़ी एक ऐसी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर दर्शक काफी दुखी हो चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 12:25 PM IST
  • 'पुष्पा 2' से कटा रश्मिका का पत्ता
  • दमदार एक्शन करते नजर आएंगे अल्लू अर्जुन
Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में नहीं दिखेंगी रश्मिका मंदाना! ये हसीना कर सकती है रिप्लेस

नई दिल्ली: 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का रोमांटिक केमिस्ट्री को भी फैंस ने खूब पसंद किया, लेकिन अब खबर है कि 'पुष्पा 2' में कपल देखने को नहीं मिलेगा. जी हां, रिपोर्टस की माने को 'पुष्पा 2' के लिए मेकर्स साईं पल्लवी से बात कर रहे हैं.

पुष्पा 2 का नया अपडेट

'पुष्पा: द राइज' की सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना पैन इंडिया स्टार बन गई हैं, वहीं उनके फैंस की संख्या में भी इजाफा हुआ है. फिल्म में उन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था, जिसको पुष्पा अपना दिल दे बैठता हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खबरें हैं कि टीम ने 'पुष्पा: द रूल' के लिए साईं पल्लवी से संपर्क किया है.

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सई, रश्मिका मंदाना को रिप्लेस नहीं करेंगी. सई फिल्म में पुष्पा राज की बहन के किरदार में दिख सकती हैं, जिसके लिए मेकर्स उनसे संपर्क कर रहे हैं. वहीं अगर फिल्म से रश्मिका का पत्ता साफ होता है, तो उनके फैंस काफी निराश हो जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

सुकुमार 'पुष्पा 2' में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. खबरें ये भी हैं कि वह राम चरण से भी बात कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर का कैमियो रोल देखने को मिल सकता है. हालांकि अभी तक किसी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

रिपोर्ट में क्या कहा गया

रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर साईं पल्लवी फिल्म के लिए हामी भरती हैं तो निर्देशक सुकुमार उन्हें तुरंत साइन कर लेंगे. सुकुमार ने कथित तौर पर फिल्म के लिए एक मजबूत और यादगार आदिवासी लड़की का किरदार लिखा है. रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन और साईं पल्लवी का 20 मिनट का सीन हो सकता है, लेकिन साईं अगर न कहती हैं तो मेकर्स इसके लिए ऐश्वर्या राजेश से बात कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Costume Stylist: जानें कौन हैं शालीना नथानी, जिन्होंने दीपिका पादुकोण पर चढ़ाया 'बेशरम रंग'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़