इस बॉलीवुड हसीना की वजह से रश्मिका मंदाना बनीं एक्ट्रेस, बचपन से करती आ रही हैं फॉलो

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी आने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन जमकर रही हैं. हाल में वह प्रमोशन के चलते 'झलक दिखला जा 10' (jhalak dikhhla jaa 10) के मंच पर भी नजर आईं. जहां उन्होंने खूब मस्ती की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 10:00 PM IST
  • झलक के मंच पर रश्मिका ने किया डांस
  • माधुरी को बताया अपनी प्रेरणा
इस बॉलीवुड हसीना की वजह से रश्मिका मंदाना बनीं एक्ट्रेस, बचपन से करती आ रही हैं फॉलो

नई दिल्ली: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. रश्मिका अपनी डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) को सुपरहिट बनाने के लिए जी-जान से प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म में उनके साथ बिग-बी नजर आने वाले हैं.

माधुरी संग किया डांस

रश्मिका झलक दिखला जा 10 के मंच पर पहुंचीं. इस दौरान रश्मिका ने अपने सुपरहिट सॉन्ग सामी-सामी पर माधुरी दीक्षित संग जमकर ठुमके लगाए. झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें माधुरी दीक्षित को रश्मिका मंदाना के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

दोनों की जुगलबंदी फैंस को आई पसंद

प्रोमो में दोनों की बेहद ही शानदार जुगलबंदी देखने को मिली. फैंस दोनों का खूबसूरत डांस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इसी दौरान रश्मिका मंदाना ने ये भी खुलासा किया कि वो माधुरी दीक्षित की वजह से ही एक्ट्रेस बनीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'झलक दिखला जा 10' का ये न्यू प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित की वजह से बनीं एक्ट्रेस

रश्मिका ने बात करते हुए कहा कि मैं आपको बचपन से कॉपी करती थी, आपके डांस को कॉपी करती थी. मुझे लगता है आज मैं यहां इसी वजह से पहुंच पाई हूं. उनकी इन बातों ने हर किसी का दिल जीत लिया. प्रोमो में देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित भी रश्मिका मंदाना को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं. झलक दिखला जा का ये एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 'कॉफी विद करण 7' के आखिरी एपिसोड में करण जौहर हुए भावुक, मेंटल हेल्थ को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़