रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर की फिल्म  'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का शर्टलेस अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2023, 04:55 PM IST
  • रणबीर कपूर का शर्टलेस अवतार वायरल
  • फिट बॉडी देख फैंस ने की तारीफ
रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए टोन्ड बॉडी बनाने के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली.एक्टर के फिटनेस ट्रेनर शिवोहम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि रणबीर ने ट्रेनिंग में डेडिकेशन और डिसिप्लेन दिखाया है.

शर्टलेस अवतार हुआ वायरल

रणबीर के फिटनेस ट्रेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर के वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए दो शर्टलेस तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा: आप जो देख रहे हैं वो असल में अनुशासित जीवनशैली, समर्पण और कड़ी मेहनत का उदाहरण है. ये एक टीम वर्क है और इस तरह के रिजल्ट आसानी से नहीं मिलते.

बॉडी के लिए करते हैं जमकर मेहनत 
इसके लिए जागने और हर चीज करने की जरूरत होती है. और यही बात आपको बाकी लोगों से अलग करती है. सुबह 4 बजे ट्रेनिंग सेशन, रात 11 बजे ट्रेनिंग सेशन या कभी-कभी शूटिंग के बीच में समय निकालते हुए रणबीर ने यह सब किया है.

अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना, ये सभी चीजें किताबें पढ़ने से नहीं सीखी जा सकती हैं, ये वे मूल्य हैं जो आप में आत्मसात किए जाते हैं और कंडीशनिंग जो आप अपने माता-पिता और अपने साथ रखने वाले लोगों से लेते हैं.

द एनिमल में आएंगे नजर 
उनके ट्रेनर ने कहा कि उन्हें रणबीर पर गर्व है और दुनिया को 'द एनिमल' का अगला रूप दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.
वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर अगली बार रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के साथ 'एनिमल' में दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  फिल्म रिलीज से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स जाते हैं धार्मिक स्थल पर, कोई दरगाह तो कोई मंदिर में टेकता है मत्था 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़