'एनिमल' से डरे एक्टर रणबीर कपूर, बोले- 'आज तक नहीं निभाया ऐसा किरदार'

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर का कहना है कि फिल्म एनिमल में उनका किरदार बहुत अलग है. एक्टर ने बताया कि पहले कभी भी उन्होंने ऐसा काम नहीं किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 03:03 PM IST
  • 'एनिमल' से रणबीर कपूर का लुक हुआ रिलीज
  • रणबीर के कंफर्ट जोन से बाहर है ये फिल्म
'एनिमल' से डरे एक्टर रणबीर कपूर, बोले- 'आज तक नहीं निभाया ऐसा किरदार'

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का नए साल पर फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में रणबीर कपूर की शर्ट खून से सनी नजर आई है. इतना ही नहीं वह सिगरेट पीते हुए और बांह पर कुल्हाड़ी थामे दिखाई दिए. एनिमल के पोस्टर लुक से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब रणबीर ने अपनी इस फिल्म को लेकर बात की है.

फिल्म को लेकर उत्सुक रणबीर

फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने हाल में ही मीडिया से बात की है. उन्होंने कहा कि फिल्म एनिमल में किरदार उनके कंफर्ट जोन से काफी दूर है. वह फिल्म में निगेटिव रोल निभाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं और सही मौके का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने बताया कि एनिमल फिल्म में उनका किरदार काफी चौंकाने वाला है. रोल में फैंस को कई ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे. 

साउथ में भी रिलीज होगी फिल्म

एनिमल के मेकर मुराद खेतानी ने कहा कि यह फिल्म एक लार्जर-दैन-द-लाइफ विजुअल ड्रामा है, जो हीरोइज्म से भरी है. इसे बनाने में कई चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन जब आपके पास शानदार टीम होती है, तो हर परेशानी दूर हो जाती है. उन्होंने बताया कि संदीप ने फिल्म की अच्छी कहानी लिखी, जिसे रणबीर कपूर और अनिल कपूर को सुनाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

दोनों ही कलाकारों को कहानी पसंद आई. फिल्म में दर्शकों को एक्शन, ड्रामा, इमोशन, हीरोइज्म, लार्जर दैन लाइफ विजुअल्स सब देखने को मिलेगा. फिल्म को साउथ क्षेत्र में भी रिलीज करेंगे.

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी जैसे बेहतरीन कलाकार भी फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'ये है मोहब्बतें' की रूही ने खरीदा करोड़ों का घर, वायरल हुईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़