Ranbir Kapoor: किस बात पर भड़क गए रणबीर कपूर? गुस्से में फेंका फैन का फोन

Ranbir Kapoor video : रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पूरे मामले का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल कुछ यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि यह एक एड का वीडियो है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 04:54 PM IST
  • रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • फैन के ऊपर गुस्सा होते नजर आए एक्टर
Ranbir Kapoor: किस बात पर भड़क गए रणबीर कपूर? गुस्से में फेंका फैन का फोन

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor video : अभिनेता रणबीर कपूर के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. एक्टर जहां भी जाते हैं फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है. हर कोई रणबीर के साथ फोटो खिंचवाने की फिराक में है. मगर, हाल ही में एक्टर अपने एक फैन पर भड़कते नजर आए. उन्होंने फैन का मोबाइल की उठाकर फेंक दिया. सोशल मीडिया पर उनका ये लेचेस्ट वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर के साथ सेल्फी लेता है. रणबीर भी बड़ी खुशी-खुशी पोज देते नजर आते हैं. इसके बाद फैन कई बार सेल्फी लेता है. इसके बाद रणबीर को गुस्सा आता है और वह फैन के हाथ से उसका मोबाइल लेकर पीछे की तरफ फेंक देते हैं. रणबीर के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. एक्टर का ऐसा व्यवहार यूजर्स के गले से नीचे नहीं उतर रहा है.

क्या है वीडियो का सच

रणबीर कपूर के इस वीडियो की सच्चाई क्या है, अभी इसका पता नहीं चला है. फिलहाल कुछ यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि यह एक एड का वीडियो है. इसका अगला पार्ट भी सामने आएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं कुछ यूजर्स एक्टर पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'और बने इनके फैन.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शायद रणबीर एक बढ़िया फोन दिलाना चाहते हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा भी क्या हो गया आखिर?' 

इन फिल्मों में रणबीर आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही वह श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी से भरपूर है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर रोमांस करते नजर आएंगे. यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फिर बनीं दुल्हन, अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बैंड से रचाई शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़