रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, दमकल ने पाया काबू

हाल ही में खबर आई है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म के सेट पर भीष्ण आग गई है. हालांकि, किसी भी शख्स की जान को हानि कि खबर सामने नहीं आई है, लेकिन इस आग के कारण करोड़ों रुपये का नुकसान जरूर मेकर्स को उठाना पड़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 01:08 PM IST
  • डायरेक्टर लव रंजन के फिल्म सेट पर लगी आग
  • रणबीर और श्रद्धा की फिल्म के लिए तैयार था सेट
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, दमकल ने पाया काबू

नई दिल्ली: हाल ही में खबर आई है कि मुंबई में एक फिल्म स्टूडियो में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि इसका धुआं कई किलोमीटर दूर तक नजर आ रहा है. हालांकि, हादसे में किसी की जान को हानि नहीं हुई है. बता दें कि इस स्टूडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और  श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग होनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स को आग की वजह से लगभग 24 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. 

लव रंजन के सेट पर लगी आग 

रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने इस सेट पर शूटिंग शुरू नहीं की थी. अब आग की वजह से सब कुछ खाक होने के कारण शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है. खबरों के अनुसार आग की जानकारी मिलते ही तुरंत स्टूडियो को खाली करवा दिया गया. 

कैसे लगी आग 

मीडिया की खबरों के अनुसार सेट पर मौजूद क्रोमा और LED लाइट पर सबसे पहले आग लगी थी. इसके बाद पूरा सेट आग की चपेट में आ गया. आग बहुत ज्यादा भंयकर थी. कुछ ही समय में यह आग राजश्री प्रोडक्शन के सेट तक बहुत गई थी. आग शाम को 4.30 के आसपास लगी थी. 

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 

इंस्टाग्राम पर पैपराजी ने आग के वीडियो शेयर किया है. वीडियो में धुएं का गुब्बार देखने को मिल रहा है. बता दें कि जिस स्टूडियो में आग लगी है उसके पास यश राज स्टूडियो, बालाजी और फिन सिनेमा समेत कई सेट मौजूद हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  बॉलीवुड डेब्यू करते ही 'संस्कारी बहू' से 'बेब बनीं' दीपिका सिंह, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़