56 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं 'रामायण' की सीता, वनपीस ड्रेस में आईं नजर

'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने फैंस को अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2021, 02:35 PM IST
  • दीपिका चिखलिया अब ग्लैमरस लुक में दिखी हैं
  • दीपिका के फैंस उनका हर अंदाज पसंद करते हैं
56 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं 'रामायण' की सीता, वनपीस ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: 90 के दशक में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धार्मिक टीवी शो 'रामायण' आज भी दर्शकों का उतना ही पसंदीदा है, जितना ये उस समय हुआ करता था. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास रहा. ऐसे में फैंस इन सितारों के बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब शो में माता सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) फिर चर्चा में आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दीपिका

दरअसल, दीपिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से दीपिका अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इसमें उन्हें काफी ग्लैमरस अंदाज में देखा जा रहा है.

काफी खूबसूरत दिख रही हैं दीपिका

इस फोटो में दीपिका डार्क ब्राउन कलर की वनपीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर का स्टार्फ पहना है. वहीं, दीपिका ने काफी लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

उन्होंने हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट किया है. यहां वह सोफे पर बैठकर पोज दे रही हैं. यहां भी वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं

फैंस ने किया पसंद

फैंस दीपिका की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनके इस लुक पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. जहां एक ओर कुछ लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उनके माता सीता वाले रोल को भी याद किया है.

इस फिल्म में दिखेंगी दीपिका

दीपिका के करियर की बात करें तो 'रामायण' में माता सीता के किरदार के अलावा उन्हें  'विक्रम और बेताल', ‘दादा-दादी की कहानी', 'लव-कुश' और 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जो सरोजनी नायडू की बायोपिक है.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को दिया 50 करोड़ रुपये से भी महंगा गिफ्ट, देखिए तोहफों की लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़