मुश्किलों में घिरीं रकुल प्रीत सिंह, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने किया तलब

Rakul Preet Singh Drugs Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है. ईडी 19 दिसंबर को एक्ट्रेस से पूछताछ करेगी. इस मामले में ईडी कई तेलुगू स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 04:37 PM IST
  • रकुल प्रीत घिरी मुश्किलों में ED ने भेजा समन
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया
मुश्किलों में घिरीं रकुल प्रीत सिंह, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने किया तलब

नई दिल्ली:Rakul Preet Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशायल ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को पुछताछ के लिए तलब किया है. इस मामले में रकुल प्रीत सिंह से ईडी 19 दिसंबर को पूछताछ करेगी. इस मामले में ईडी कई टॉलीवुड फिल्म स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. 

4 साल पुराना है मामला 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह केस 4 साल पुराना ड्रग्स से जुड़ा है. इस केस में कई स्टार्स को समन जारी किया गया था. बताया गया है कि तेलंगाना एक्साइज विभाग ने साल 2017 में 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी. 12 लोगों पर केस दर्ज किया गया था.  

रकुल प्रीत सिंह के अलावा इन स्टार्स का नाम शामिल 
एक्साइज के बाद ईडी ने मामले को देखा तो उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग का शक हुआ. इसी पहलू पर जांच शुरू की गई. मामले की जांच के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ-साथ चार्ममे कौर, तेजा मुमैथ खान, राणा दग्गुबाती और पुरी जगन्नाथ को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. 

डॉक्टर जी में आई नजर 

रकुल प्रीत सिंह के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म डॉक्टर जी में नजर आई हैं. फिल्म को ओटीटी पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: जब फिल्मों के नाम से आहत हुई जनता, घबरा कर फिल्ममेकर्स को बदलने पड़े थे टाइटल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़