सलमान खान के दुश्मनों पर भड़कीं राखी सावंत, गुस्से में दी बद्दुआएं

राखी सावंत ने हाल ही में सलमान खान के दुश्मनों को आड़े हाथ लिया. राखी ने उन्हें ना केवल धमकी दी बल्कि सलमान खान की दरियादिली के बारे में भी बताया. राखी ने लॉरेंस बिश्नोई को बद्दुआ दी और बताया कि सलमान खान अंबानी से भी ज्यादा अमीर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 05:13 PM IST
  • राखी सावंत ने ली भाईजान की साइड
  • बताया कि कितने अमीर हैं सलमान खान
सलमान खान के दुश्मनों पर भड़कीं राखी सावंत, गुस्से में दी बद्दुआएं

नई दिल्ली: राखी सावंत की जिंदगी एक खुली किताब है. उनके दुश्मन, परिवार और चाहने वालों के नाम सबको पता रहते ही हैं. ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि राखी सावंत की मां जब बीमार थीं तो सलमान खान ने उनकी काफी मदद की थी. राखी सावंत ने अपनी मां के मरने पर भी ये कहा था कि मां नहीं रही भाईजान. सलमान और राखी का ये रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं है. हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी जिस पर राखी भी काफी आग बबूला हुई हैं.

नेक आदमी हैं सलमान खान

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो सलमान खान को धमकी देने वाले की क्लास ले रही हैं और जमकर खरी-खोटी सुना रही हैं. राखी कहती हैं कि सलमान खान एक नेक इंसान हैं. गरीबों के दाता है वही एक लीजेंड है. वो तो लोगों के लिए कितना करते हैं. जानते हैं कि वो कितना अमीर हैं अंबानी से भी ज्यादा अमीर हैं भाईजान. सलमान भाई के दुश्मनों की तो आंखे फूट जाए उनकी याददाश्त खत्म हो जाए.

अंबानी से भी ज्यादा अमीर हैं सलमान खान

राखी सावंत सलमान खान के लए दुआ करती हैं कि कोई उनका बुरा ना सोच पाए. रिपोर्टर उनसे सवाल पूछता है कि लॉरेंस बिश्नोई जिसने सलमान खान को धमकी दी है हाल ही में उसका जेल से इंटरव्यू सामने आया है. राखी इस पर भड़क उठी और कहती हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा. क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर और नहाकर पड़े हो. वह बहुत नेक हैं प्लीज उन्हें छोड़ दो. वह इतनेअमीर हैं फिर भी 1 बीएचके में रहते हैं.

धमकी के बाद बढ़ाई सिक्योरिटी

राखी का कहना है कि वो लोगों का भला करने के लिए कमा रहे हैं. उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया कि उनका कर्ज कभी नहीं उतारा जा सकता. बता दें कि हाल ही में सलमान खान के मैनेजर को एक धमकी भरा ईमेल आया था. जिसमें सलमान से फेस टू फेस मीटिंग की इच्छा जाहिर की थी. बता दें कि सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और उनके सारे प्रोग्राम रद्द कर दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़