राज कुंद्रा ने उतारा शर्लिन चोपड़ा के चेहरे का 'नकाब', एक्ट्रेस को बताया- समाज के लिए खतरा

Raj Kundra Against Sherlyn Chopra: 2021 के मामले की चिंगारी फिर एक बार भड़की है. राज कुंद्रा पर शर्लिन ने जो इल्जाम लगाए थे उनकी पोल-पट्टी एक बार फिर राज कुंद्रा ने खोली है और उन्हें समाज के लिए खतरा बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 11:56 AM IST
  • शर्लिन चोपड़ा पर हो रखा है मानहानि का केस
  • राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत
राज कुंद्रा ने उतारा शर्लिन चोपड़ा के चेहरे का 'नकाब', एक्ट्रेस को बताया- समाज के लिए खतरा

नई दिल्ली: बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने एक्टर और मॉडल शर्लिन चोपड़ा को समाज के लिए खतरा बताया है. राज कुंद्रा ने ट्वीट कर शर्लिन के बयानों पर तंज कसा है. राज कुंद्रा का कहना है कि शर्लिन ने खुद एडल्ट कंटेट प्रोड्यूस किया था इसके बावजूद उनके खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई.

राज कुंद्रा ने शर्लिन पर लगाए भद्दे इल्जाम

राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा का भेद खोलेते हुए टिवीट किया कि शर्लिन Only Fans की स्ट्रीमिंग साइट पर वीडियोज प्रोड्यूस करती थीं लेकिन इसके बावजूद राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. अपने ट्वीट में लिखते हैं कि यही मेरा प्वाइंट है कि अपने X रेट कंटेट किले जिसे उन्होंने खुद मोनेटाइज करवाया क्यों किसी और पर इल्जाम डाल रही हैं.

शर्लिन चोपड़ा को बताया खतरा

राज कुंद्रा आगे लिखते हैं कि वो अश्लीलता और महिला अधिकारों पर बात करती है और दूसरी और इस तरह की गंदगी पैदा करती है. वो जल्द ही गिरफ्तार होगी. शर्लिन चोपड़ा समाज के लिए खतरा है. बता दें कि 2021 अक्टूबर में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी. दोनों पर फ3ॉड का और मानसिक उत्पीड़न का इल्जाम लगाया गया था.

शर्लिन चोपड़ा ने प्रॉपर्टी सेल के सामने दिया बयान

शर्लिन चोपड़ा ने प्रॉपर्टी सेल को दिए गए बयानों को एक इंटरव्यू में साझा किया था जिसमें कहती हैं कि उनसे पूछा गया कि उनके राज कुंद्रा के साथ कैसे संबंध है. किस तरह की वीडियोज वो शूट करवाते थे. कॉन्ट्रैक्ट के क्या नियम थे? और उनके पास किस तरह की कंपनियां थीं. शर्लिन का कहना है कि वो महिलाओं को न्याय दिलवाने के लिए और भी जानकारी देने के लिए तैयार थीं. वहीं दूसरी ओर राज और शिल्पा ने शर्लिन के इस व्यवहार के चलते उन पर मानहानि का केस किया और 50 करोड़ की मांग रखी और सरेआम माफी की भी मांग की.

ये भी पढ़ें: Bday Special: हर्षवर्धन कपूर ने जब बताया था अपना स्ट्रगल, कैसे पाई-पाई जोड़कर लाना चाहते थे अपनी पसंदीदा कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़