Pushpa 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया गिफ्ट, सामने आई फिल्म की पहली झलक

 Pushpa 2: पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की फोटो शेयर की है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 11:32 PM IST
  • पुष्पा: द रूल की पहली झलक आई सामने
  • Pushpa 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया गिफ्ट
Pushpa 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया गिफ्ट, सामने आई फिल्म की पहली झलक

नई दिल्ली: Pushpa 2: पुष्पा: द रूल के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के सेट से एक झलक साझा कर प्रशंसकों का मनोरंजन किया. अपने सोशल मीडिया पर, फिल्म के निर्माताओं ने इसके सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभी भी कैमरे के पीछे की तस्वीर है जिसमें टीम को काम करते देखा जा सकता है.

पुष्पा के सेट शेयर की फोटो 

छवि के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की प्रगति पर संकेत दिया जो पूरे प्रवाह में चल रही है. उन्होंने छवियों को कैप्शन दिया, हैशटैग-पुष्पादरूल के कार्य पूरे प्रवाह में हैं?

अल्लु अर्जुन पुष्पा: द रूल से करेंगे मनोरंजन
स्टार एट-अल्लुअर्जुन, निर्देशक एट-आर्यसुक्कू, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर एट- एविगोवारीकर, पोस्टर डिजाइनर एट- ट्यूनीजॉन और पूरी टीम सर्वश्रेष्ठ देने के लिए अपने सभी प्रयास कर रही है.

इसके अलावा, पुष्पा की प्रगति के बारे में बात करते हुए, नियम, निर्माताओं ने टीम की उपस्थिति में एक पूजा समारोह के साथ एक शुभ नोट पर फिल्म का फिल्मांकन शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: साउथ कोरिया बैंड BTS मेंबर्स ज्वाइन करेंगे मिलिट्री, धुन पर नचानें के बाद करेंगे सीमा सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़