'पुष्पा 2' से कटा सामंथा का पत्ता, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन संग लगाएंगी ठुमके!

फिल्म 'पुष्पा द राइज' का फेमस सॉन्ग 'ओ अंटावा' में अपने सिजलिंग डांस मूव्स से पूरे देश में तहलका मचा चुकी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि अब 'पुष्पा 2' में सामंथा के डांस मूव्स को फैंस काफी मिस करने वाले हैं क्योंकि उनकी जगह बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने ले ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 05:50 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु को ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस
  • 'पुष्पा 2' की स्टार कास्ट में देखने को मिलेगा हेर-फेर
'पुष्पा 2' से कटा सामंथा का पत्ता, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन संग लगाएंगी ठुमके!

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा द राइज' का खुमार अभी तक लोगों के सिर से उतरा नहीं है. इसी बीच अब फिल्म के दूसरे पार्ट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ये पुष्पा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही है. 

सामंथा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं

इस फिल्म के 'ओ अंटावा' में अपने सिजलिंग डांस मूव्स से पूरे देश में तहलका मचा चुकी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. ऊ अंतावा गाना अभी भी लोगों को प्लेलिस्ट में शामिल है. 

उन्होंने अपने अभिनय के अलावा स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. हालांकि अब 'पुष्पा 2' में सामंथा के डांस मूव्स को फैंस काफी मिस करने वाले हैं क्योंकि उनकी जगह बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने ले ली है. 

दिशा पाटनी करेंगीं सामंथा को रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा के दूसरे पार्ट में सामंथा का आइटम सॉन्ग फैंस को देखने को नहीं मिल पाएगा. कहा जा रहा है कि सामंथा को बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रिप्लेस कर दिया है.

दिशा को फिल्म के पहले भाग में आइटम सॉन्ग ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने तब मना कर दिया था जिसके बाद ये सामंथा को ऑफर किया गया था. मगर अब फिल्म के दूसरे भाग के लिए दिशा पाटनी मान गई हैं.

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने 'पुष्पा 2' की स्टार कास्ट में बदलाव करने का फैसला किया है. अगर ये खबर सच साबित होती है कि दिशा, अल्लू अर्जुन संग ठुमके लगाती नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. 

बता दें कि 'पुष्पा द रूल' की शूटिंग इसी साल मार्च या अप्रैल में शुरू की जा सकती है. लोगों के बीच इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए मेकर्स 16 दिसंबर 2022 तक फिल्म को रिलीज कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए करिश्मा तन्ना ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, इस अंदाज में कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़