Pushpa 2: शूटिंग से लौट रही टीम का हुआ एक्सीडेंट, 2 कलाकारों को आई चोटें

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' के कलाकारों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि कलाकारों को शूटिंग से ले जा रही बस का तेलंगाना में एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें 2 लोगों को चोटें आने की खबर भी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 31, 2023, 06:50 PM IST
  • 'पुष्पा 2' के कलाकारों का हुआ एक्सीडेंट
  • शूटिंग से लौट रही थी फिल्म की पूरी टीम
Pushpa 2: शूटिंग से लौट रही टीम का हुआ एक्सीडेंट, 2 कलाकारों को आई चोटें

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjin) की अगली फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर काफी बज बना हुआ है. लगातार फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं. इसी बीच अब फिल्म की टीम के साथ हुए एक हादसे को लेकर जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग के बाद टीम की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 2 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है.

तेलंगाना में हुआ एक्सीडेंट

कहा जा रहा है कि बुधवार को शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म की टीम पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश से हैदराबाद की ओर लौट रही. सभी कलाकारों एक बस में सवार होकर जा रहे थे, तभी तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बस का एक्सीडेंट हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास एक स्थिर RTC बस को टक्कर मार दी.

तकनीकी खराबी के कारण हुआ एक्सीडेंट

इस हादसे में 2 कलाकारों को मामूली चोटें आई हैं. खबर है कि तकनीकी खराबी आने पर आरटीसी बस चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोक दिया था. कलाकारों को ले जा रही बस के चालक ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और उसमें टक्कर मार दी.

2024 में रिलीज हो सकती है फिल्म

दूसरी ओर फिल्म की बात करें तो निर्माताओं ने पिछले महीने 'पुष्पा: द रूल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जो पुष्पा: द राइज का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है. निमार्ताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर पोस्टर और एक वीडियो जारी कर उनके सभी चाहने वालों को सरप्राइज दिया था. सुकुमार के निर्देशन में बन रही 'पुष्पा 2' 2024 में रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने ऐसे लुटाया बेटी पर प्यार, खरीदा 90 लाख का ये गिफ्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़