Punjabi Singer: जानी की जान को किससे है खतरा, पंजाबी गीतकार ने मांगी मुख्यमंत्री से सुरक्षा

पिछले कुछ महीनों से सेलेब्स को मिलने वाली धमकियों का सिलसिला बढ़ गया है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोलियों से भूनकर हत्या करने के बाद सलमान कान को भी ऐसी ही धमकियां मिली. सलमान खान (Salman Khan) ने बुलेट प्रूफ कार खरीदने से लेकर गन का लाइसेंस भी ले लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 08:50 AM IST
  • जानी ने परिवार को किया विदेश शिफ्ट
  • जानी के मैनेजर को भी मिली है धमकियां
Punjabi Singer: जानी की जान को किससे है खतरा,  पंजाबी गीतकार ने मांगी मुख्यमंत्री से सुरक्षा

नई दिल्ली: पंजाबी गीतकार अपने हर गाने में अपना नाम जरूर शामिल करते हैं. लिरिक्स को सुन ही पता लग जाता है कि ये गाना जानी (Jaani) ने या हैप्पी रायकोटी (Happy Raikoti) ने लिखा है. हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के 'बिजली' और 'तितली' को शब्द देने वाले जानी की जिंदगी को किसी की नजर लग गी है. पहले मोहाली में एक्सीडेंट और अब धमकियां. उनकी जान को खतरा बताया जा रहा है. ऐसे में जानी भी काफी डरे हुए लग रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के बाद से इस तरह की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

पुलिस से मांगी सुरक्षा

गीतकार जानी ने पंजाब पुलिस को जानकारी दी है कि उन्हें फोन पर लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि उनके परिवार की जान को भी खतरा है. उनके मैनेजर तक को इसमें घसीटा जा रहा है. ऐसे में उन्होंने पंजाब सीएम को चिट्ठी लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

परिवार को भेजा विदेश

गीतकार जानी को अपने परिवार की बहुत फिक्र है इसलिए उन्होंने अपनी पूरी फैमिली को विदेश भेज दिया है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में सीएम को ये जानकारी भी दी है कि कैसे पंजाबी इंडस्ट्री से वो जुड़े हुए हैं और उन्होंने पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक को नया मुकाम दिया है. इससे पहले मोहाली में उनकी फॉर्च्युनर कार की टक्कर दूसरी कार से हो गई थी. उस हादसे के बाद अचानक से धमकियां मिलना किसी साजिश की ओर इशारा कर रही हैं.

सेलेब्स को धमकियां

पिछले कुछ महीनों से सेलेब्स को मिलने वाली धमकियों का सिलसिला बढ़ गया है. सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या करने के बाद सलमान कान को भी ऐसी ही धमकिया मिली. सलमान खान ने बुलेट प्रूफ कार खरीदने से लेकर गन का लाइसेंस भी ले लिया है. अब इसी लिस्ट में जानी का भी नाम शामिल हो गया है.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: असल जिंदगी में इतने रंगीन है सुनील ग्रोवर, पाल रखे हैं महंगे शौक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़