प्रियंका चोपड़ा ने कही शॉकिंग बात, 'कुछ नहीं करने पर भी एक्टर्स को मिलता है सारा क्रेडिट'

Priyanka Chopra Interview: प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही अपनी इंटेलिजेंस से सबको हैरान करती हैं. वो हर विषय पर सख्ती से अपने विचार रखती हैं. ऐसा ही खुलासा उन्होंने एक्टर्स को लेकर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 09:24 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने खोला एक्टर्स का भेद
  • एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ नहीं करते
प्रियंका चोपड़ा ने कही शॉकिंग बात, 'कुछ नहीं करने पर भी एक्टर्स को मिलता है सारा क्रेडिट'

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में इंडिया अपना एक नया हेयरकेयर ब्रांड लॉन्च करने आई थीं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बहुत बड़ी बात कह दी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लोग एक्टर्स को जरूरत से ज्यादा क्रेडिट देते हैं जबकि फिल्मों में एक्टर्स का रोल बहुत ही लिमिटेड होता है. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो बेस्ट एक्टर अच्छे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से बनीं हैं.

प्रियंका ने दिया रिएलिटी चेक

प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग फील्ड से जुड़ा एक बहुत जरूरी फैक्ट सबके सामने लाकर रखा है. एक्ट्रेस कहती हैं कि हमेशा सारा क्रेडिट एक्टर ही ले जाते हैं. जबकि वो कुछ नहीं करते हैं. हम दूसरों के लिखे शब्द बोलते हैं. दूसरों की लिखी स्क्रिप्ट्स पर काम करते हैं, दूसरों की आवाज में गाए गए गानों पर बस लिप सिंक करते हैं.

एक के बाद एक की खुलासे

प्रियंका ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि एक्टर्स दूसरों के कोरियोग्राफ किए गए स्टेप्स पर नाचते हैं. जब हम मार्केटिंग करने भी जाते हैं तो हमसे सवाल भी दूसरे लोग आकर पूछते हैं. हमें ड्रेस पहनाने से लेकर, हमारे बालों और मेकअप का ध्यान भी दूसरे रखते हैं. ऐसे में देखें तो हम कर ही क्या रहे हैं.

होते हैं बहुत ही लिमिटेड रोल

प्रियंका चोपड़ा ने इस पर खुलकर अपना पक्ष रखा. कहती है कि मैं हमेशा से कहती आई हूं कि एक्टर्स कुछ नहीं करते हैं. 30 सेकंड के सीन के लिए मैं कैमरे के सामने आती हूं. ऐसे में मेरा बेहद ही लिमिटेड रोल होता है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल' में जल्द ही नजर आएंगी. इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में भी काम करतीं नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़