पहली बार प्रियंका चोपड़ा को मेल एक्टर के बराबर मिली फीस, एक्ट्रेस को इस बात का है अफसोस

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें 22 साल के करियर में पहली बार मेल एक्टर के बराबर फीस दी गई है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह बात बोलकर मैं मुश्किल में भी पड़ सकती हूं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2023, 08:05 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा को मिला बराबर वेतन
  • 22 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा
पहली बार प्रियंका चोपड़ा को मेल एक्टर के बराबर मिली फीस, एक्ट्रेस को इस बात का है अफसोस

नई दिल्ली Priyanka Chopra: अपनी अपकमिंग स्पाई-एक्शन थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' की रिलीज की तैयारी कर रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर किया कि उन्हें 22 साल के करियर में पहली बार समान वेतन मिला है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. 

प्रियंका को पहली बार मिला बराबर वेतन 
हाल ही में साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर अमेजॉन स्टूडियोज के प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ये कहकर शायद मैं मुसीबत में पड़ सकती हूं. इस पर भी निर्भर करता हैं कि कौन इसे देख रहा है. मैं 22 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हूं, मैंने लगभग 70 फीचर्स और दो टीवी शो किए हैं.उन्होंने कहा, लेकिन जब मैंने सिटाडेल किया, ये पहली बार था कि मुझे बराबर का पेमेंट मिला.

इंटरव्यू में कही ये बात 
मुझे इस पर हंसी आ रही है, लेकिन यह एक तरह का पागलपन है. मैं बराबर का काम करती थी, लेकिन मुझे कम फीस मिलती थी. लेकिन जिस सहजता से अमेजॉन स्टूडियोज ने कहा, 'ये वही है जिसके आप हकदार हैं, आप को-लीड हैं, यह फेयर है, और मैं ऐसा थी.' आप सही कह रहे हैं, यह ठीक है.'''सिटाडेल' प्राइम वीडियो की अपकमिंग बिग-बजट, ग्लोब-ट्रॉटिंग स्पाई थ्रिलर है, जिसे रूसो ब्रदर्स और शो रनर डेविड वील द्वारा निर्मित किया गया है, और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं.

इस बात पर  है हैरानी 
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे हैरानी है क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां हॉलीवुड में बहुत कम महिला डिसिजन मेकर हैं? अगर कोई महिला वह फैसला नहीं लेती तो क्या यह एक अलग बातचीत होती? वे बातचीत नहीं हैं जो बहुत आसानी से हो गईं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2023: लैक्मे फैशन वीक 2023 में Worst Outfits की वजह से सुर्खियों में रहे ये सेलेब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़