इस स्टारकिड के काम की मुरीद हुई प्रियंका चोपड़ा, कहा-'बॉलीवुड अगली की सुपरस्टार है वो'

Priyanka Chopra Latest Video: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने हिंदी सिनेमा की अगली सुपरस्टार के नाम का नाम उजागर किया है. देसी गर्ल इस स्टारकिड के काम की मुरीद हो गई हैं. उन्होंने कहा कि...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2023, 10:07 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा को अलाया एफ का काम आया पसंद
  • नेशनल टीवी पर जमकर की तारीफ
इस स्टारकिड के काम की मुरीद हुई प्रियंका चोपड़ा, कहा-'बॉलीवुड अगली की सुपरस्टार है वो'

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Latest Video: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर लाइमलाइट में हैं. प्रियंका हिंदी सिनेमा को लेकर हो या कोई और मुद्दा हो हर चीज पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने हाल में ही किया, जब उनसे बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार को लेकर सवाल पूछा किया गया.

इस एक्ट्रेस को बताया सुपरस्टार

हाल ही में देसी गर्ल अपनी फिल्म सिटाडेल से जुड़े एक इवेंट में पहुंची थी. जहां इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार कौन होगी?  इसपर प्रियंका ने कहा कि, 'मैं सच में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला को बहुत पसंद करती हूं. कुछ सालों में लोगों को ये खुद ही दिखने लगेगा कि मैं सही कह रही हूं या नहीं.' एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

अलाया ने कहा थैंक्यू

प्रियंका के इस वीडियों पर अब अलाया ने भी रिएक्ट किया है. अलाया ने प्रियंका के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं इस एहसास को शब्दों में बयान नहीं कर सकती, कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है.

आपकी मोस्ट मोस्ट फेवरेट स्टार आपका नाम तब ले, जब कोई उनसे पूछे कि अगला सुपरस्टार कौन होगा. इससे अच्छी फिलिंग कुछ और नहीं हो सकती...थैंक्यू थैंक्यू प्रियंका चोपड़ा.’

अलाया एफ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अलाया एफ को पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'फ्रेडी' में देखा गया था. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. एक्ट्रेस बहुत जल्द 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- बहन अलाना की शादी में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल, साड़ी में भी दिखीं सेक्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़