Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव

Bigg Boss 16: कैप्टन बनने के लिए बिग बॉस में टास्क करवाया जाएगा. साजिद और उनकी टीम ये टास्क जीत जाता है तो उनका घर पर राज होगा, नहीं तो घर में नया कैप्टन बनेगा. टास्क में प्रियंका और अंकित कुछ ऐसा करते जिसकी वजह से साजिद आपा खो देते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 09:24 PM IST
  • कैप्टेंसी के लिए प्रियंका करेंगी ये काम
  • साजिद ने कैप्टेंसी टास्क में मचाया तांडव
Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के आगामी एपिसोड में, पूर्व-कप्तान शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजि़क को एक कार्य के साथ कप्तानी अर्जित करने का अवसर दिया गया है जिसमें अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, टीनादत्ता, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा भी शामिल हैं. इस खेल के संचालक साजिद खान पूरी कवायद की निगरानी करेंगे.

साजिद खान बनेंगे संचालक 
गैर-पसंदीदा एक-एक करके गतिविधि क्षेत्र में एक विशाल अस्थायी कंकाल पर कब्जा कर लेंगे और कप्तानी के दावेदारों में से एक को एक चुनौतीपूर्ण कार्य बताएंगे. इन चुनौतियों में 100 पुश-अप्स करना, एक कटोरी नमक खाना, तीन बोतल पानी पीना और दो चम्मच मिर्च पाउडर या कच्चे अंडे खाना शामिल है. इस खेल के संचालक साजिद खान पूरी कवायद की निगरानी करेंगे.

टीना और शालीन में होगी दोस्ती 
कप्तानी के तनाव के बीच, टीना दत्ता और शालिन भनोट का प्यार कितना असली है, इसकी चर्चा जोरों पर है. शिव ठाकरे और निमृत अहलूवालिया टीना और शालीन के बीच संबंधों की गतिशीलता के बारे में बात करते हैं.
शिव को लगता है कि टीना शालिन के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बहुत बार अपना स्टैंड बदल रही है और निमृत देखती है कि लड़ाई की स्थिति में दोनों एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ कहते हैं. अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा ने एक ही विषय पर अलग-अलग बातचीत की.

अर्चना ने टीना के प्यार को बताया नकली 
अर्चना का मानना है कि टीना शालिन के साथ रिश्ते में आने के लिए बहुत चालाक है और टीना और शालिन दोनों खेल में आगे बढ़ने के लिए अपने नकली प्यार से लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हमें यह जानने के लिए इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनकी बहुचर्चित प्रेम कहानी समय की कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं.

इसे भी पढ़ें: हेमा मालिनी को प्राइड ऑफ नेशन अवॉर्ड से किया सम्मानित 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़