Pooja Hegde Bold Video: पूजा हेगड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, हुस्न का लगाया तड़का

Pooja Hegde Bold Video: साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर पूजा का बोल्ड लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 10:55 PM IST
  • पूजा हेगड़े का वीडियो हुआ वायरल
  • स्लिट ड्रेस में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर
Pooja Hegde Bold Video: पूजा हेगड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, हुस्न का लगाया तड़का

नई दिल्ली Pooja Hegde Bold Video: पूजा हेगड़े साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. पूजा हेगड़े वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट बेहद खूबसूरत लगती हैं. इंटरनेट पर पूजा हेगड़े का स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा हैं. सोशल मीडिया पर पूजा के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

पूजा हेगड़े का बोल्ड लुक वायरल 

पूजा हेगड़े का स्टाइल और ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. सोशल मीडिया पर पूजा के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. व्हाइट कलर की स्लिट ड्रेस में पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर पूजा के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

हॉटनेस से ढाया कहर 
पूजा हेगड़े व्हाइट कलर की स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर पूजा के इस हॉट अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा हैं.पूजा ने इस स्लिट ड्रेस पहन एक से पढ़कर एक पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर पूजा के ये अवतार धमाल मचा रहा है. 

वर्कफ्रंट 
पूजा हेगड़े साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पूजा साउथ में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो पूजा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'मोहेनजोदाड़ो'से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थी. 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट ने कहा अंकल, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़