'मिशन मजनूं' के ट्रेलर को देख लोग बोले 'राजी' की कॉपी, हुआ फिल्म का पोस्टमॉर्टम

Mission Majnu Trailer Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ धमाल मचाने आ रही है. ऐसे में फिल्म को ट्विटर पर मिलता-जुलता रिएक्शन मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 09:11 AM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई तारीफ
  • लोग बोले आलिया भट्ट का मेल वर्जन
'मिशन मजनूं' के ट्रेलर को देख लोग बोले 'राजी' की कॉपी, हुआ फिल्म का पोस्टमॉर्टम

Mission Majnu Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म मिशन मजनूं का सोमवार को ट्रेलर सामने आ गया. ट्रेलर को देख लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिया. बता दें फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में ट्विटर पर लोगों ने फिल्म को लेकर अपनी राय बताई.

'राजी' का मेल वर्जन

ट्रेलर रिलीज होने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपना रिएक्शन शेयर करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने ट्वीट किया 'मिशन मजनूं' 'राजी' के मेल वर्जन की तरह लग रही है. फिर से एक बार बॉलीवुड लव स्टोरी. वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'राजी' में आलिया भट्ट थीं और 'मिशन मजनूं' में सिद्धार्थ मल्होत्रा.

ट्रेलर आया पसंद

ट्रेलर की तारीफ में कुछ यूजर्स सामने आए. एक यूजर ने लिखा कि 'मिशन मजनूं' का ट्रेलर बहुत ही बेहतरीन लग रहा है. इसे तो थिएटर्स में रिलीज किया जाना चाहिए नेटफ्लिक्स पर क्यों? वहीं कुछ लोगों को रश्मिका और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई.

सिद्धार्थ बने अजेंट

'मिशन मजनूं' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को RAW अजेंट के रूप में दिखाया गया है. जो एक अंडरकवर अजेंट के रूप में पाकिस्तान की सच्चाई को खंगालेगा. रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ की पत्नी के किरदार में हैं. वहीं फिल्म में 1970 में हुई घटनाओं को जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़