क्यों कानूनी पचड़ों में फंसे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल? जानिए पूरा मामला

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और शो की फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. इसी बीच अब ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर दोनों के फैंस परेशान हो सकते हैं. दरअसल, पवनदीप और अरुणिता कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2022, 01:33 PM IST
  • पवनदीप और अरुणिता कानूनी पंचड़े में फंसे
  • एक बार फिर चर्चा में आए पवनदीप-अरुणिता
क्यों कानूनी पचड़ों में फंसे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल? जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की ट्रोफी हासिल कर चुके पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और शो की फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. दोनों ने ही अपनी आवाज से तो लोगों को दीवाना बनाया ही है, साथ ही फैंस इनकी कैमेस्ट्री पर भी फिदा है.

फैंस के बीच छाए रहते हैं अरुणिता-पवनदीव

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दोनों जब भी साथ में मंच पर आते हैं, समां बांध देते हैं. इनके फैंस इन्हें हमेशा ही साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. इसी बीच अब ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर दोनों के फैंस परेशान हो सकते हैं. दरअसल, पवनदीप और अरुणिता कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. 

अरुणिता-पवनदीव पर लगा ये आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों ने एक एग्रीमेंट के बाद म्यूजिक ऐल्बम ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का म्यूजिक ऐल्बम शूट और प्रमोट करने में कोई सहयोग नहीं किया. कहा जा रहा है कि अरुणिता और पवनदीप को मेकर्स के साथ 20 गानों को मिलाकर एक रोमांटिक वीडियो शूट करना था. 

लीगल नोटिस में लिखी है ये बात 

रिपोर्ट के मुताबिक, जारी किए गए लीगल नोटिस में लिखा है कि, 'इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने अप्रोच किया था. उन्होंने सूचना दी थी कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने एग्रीमेंट किया है'. 

बता दें कि पवनदीप और अरुणिता के इंडियन आइडल जीतने से  पहले ही सोनी ने दोनों की सर्विसेज देने के लिए कमिट किया था. अब एक गाने की शूटिंग के लिए भी दोनों आर्टिस्ट प्रोड्यूसर्स का सहयोग नहीं कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: रिलीज से कुछ घंटों पहले मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण फिल्म पर लगाई गई रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़