पवन सिंह ने बढ़ती कंट्रोवर्सी पर कही ये बात,बोले- बदनामी को मेरा भाग्य कह लीजिए

Pawan Singh: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जाने माने स्टार हैं. हाल ही में पवन सिंह के ऊपर एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए थे. एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने कहा कि- बदनामी को मेरा भाग्य कह लीजिए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 07:27 PM IST
  • कंट्रोवर्सी पर पवन सिंह ने बयां किया दर्द
  • पवन सिंह ने बदनामी को बताया भाग्य
पवन सिंह ने बढ़ती कंट्रोवर्सी पर कही ये बात,बोले- बदनामी को मेरा भाग्य कह लीजिए

नई दिल्ली: Pawan Singh: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स हैं. पवन सिंह को इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी किंग के नाम से भी जाना जाता हैं. फिल्म और गानों से ज्यादा पवन सिंह अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर कॉम्प्रोमाइज करने का आरोप लगाया था. इसी बीच एक इटंरव्यू में पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

पवन सिंह ने तोड़ी चुप्पी 
पवन सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि- मेरा मानना है कि काम कीजिए, लेकिन ऐसा काम करें जिसकी चर्चा हो, हमारे ऑडियंस जो भगवान है उनका प्यार मिलता रहना चाहिए. इसके बाद पवन सिंह ने खुद की तुलना चटनी से करते हुए कहते हैं कि चटनी को अगर आप चाटकर खाएंगे तो मजा ही आता है. 

अगर आप चटनी को दाल-चावल के साथ खाएंगे तो मजा किरकिरा हो जाएगा. पवन सिंह आगे कहते है कि मेरे मुंह से कभी भी नहीं निकलता है कि लड़किया कितनी गिर गई हैं. मैं हमेशा उन्हें माता-बहन की कहता हूं और कंहूगा. 

क्यों होती है कंट्रोवर्सी 
इंटरव्यू में जब पवन सिंह से सवाल किया कि आपको लेकर आखिर इतनी कंट्रोवर्सी क्यों होती हैं. इस सवाल के जवाब में पवन सिंह करते हैं कि मैं अपना काम खत्म करके अपने घर पर आ जाता हूं.काम शुरू होने से पहले जिम जाता हूं. फिर सेट पर जाता हूं. मैं चाहता हूं कि बदनामी थोड़ा हटे, लेकिन मेरा भाग्य ही कह लीजिए कि वो मेरे कंधे पर लदे रहता है. 

एक्ट्रेस ने लगाए थे आरोप 
हाल ही में यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर कॉम्प्रोमाइज का आरोप लगाया था. वहीं पवन सिंह की बात करें तो उनका खाना पांचे के नाचे अइहा रिलीज हुआ था. उनके सॉन्ग को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें:  ब्लैक बिकिनी में उर्फी जावेद ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़