Pathaan Release: 'पठान' के लिए सुबह से ही दिखी दीवानगी, फैंस ने कुछ इस अंदाज में शाहरुख खान के लिए बयां किया प्यार

Pathaan Release: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के लिए फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. सुबह 6 बजे से शुरू हुए शोज भी हाउसफुल जा रहे हैं. शाहरुख की वापसी का फैंस ने दिल खोलकर स्वागत किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 11:30 AM IST
  • 'पठान' को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखा
  • सुबह से ही हाउसफुल रहे थिएटर्स
Pathaan Release: 'पठान' के लिए सुबह से ही दिखी दीवानगी, फैंस ने कुछ इस अंदाज में शाहरुख खान के लिए बयां किया प्यार

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज यानी 25 जनवरी को बडे़ पर्दे पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर दुनियाभर के दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. फिल्म के हर शो के लिए फैंस ने पहले ही टिकट्स बुक कर ली थी. ऐसे में थिएटर्स के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. देशभर के कई हिस्सों में सुबह 6 बजे से ही शोज शुरू कर दिए गए और कमाल की तो बात ये हैं कि ठंड के मौसम में भी सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं.

'Pathaan' में दिखे Shah Rukh Khan के कई रंग

4 साल पर्दे पर लौट रहे शाहरुख खान के लिए फैंस भी अनोखे ढंग से प्यार दिखाने लगे हैं. इस बार फिल्म में स्पाय रोल देखने को मिल रहा है. फिल्म में वह एक रॉ एजेंट का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख का किरदार अपने मिशन के दौरान ही कभी एक्शन से हैरान करता दिखता है, तो कभी अपने आशिकी भरे अंदाज से प्यार लूट ले जाता है. किंग खान को पर्दे पर देखकर उनके चाहने वालों ने तालियों और सीटियों के साथ उनका स्वागत किया. 

पहले ही दिन जबरदस्त हो सकता है कारोबार

अब सोशल मीडिया पर थिएटर्स की कई फोटोज और वीडियोज देखने के मिल रही हैं. फिल्म का पहला शो खत्म हो चुका है और लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फिल्म की खूब तारीफें की हैं. दर्शकों का कहना है कि फिल्म में से काफी बेहतरीन काम देखने को मिल रहा है.

'पठान' को हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म माना जा रहा है. अब एडवांस टिकट बुकिंग और सिनेमाघरों का हाल देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 30-35 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है.

ट्रोल होने के बावजूद नहीं हुई दीवानगी कम

फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता तो पहले से ही देखने को मिल रही थी, लेकिन 'बेशर्म रंग' के रिलीज होने के बाद इसे खूब तो ट्रोल तो किया गया, साथ ही इसका बज भी बनना शुरू हो गया था. अब 'पठान' की एडवांस टिकट बुकिंग ने तो सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. 

4 साल बाद पर्दे पर लौटे शाहरुख खान

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' से शाहरुख खान करीब 4 साल के बाद एक फिर से पर्दे पर नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

इनके अलावा इसमें सलमान खान और डिंपल कपाड़िया का कैमियो रोल देखने को मिल रहा है. बता दें कि पठान 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़