परिणीति चोपड़ा पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ टू-पीस लुक

परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 01:44 PM IST
  • परिणीति चोपड़ा ने पहने टू पीस
  • रेत संग दिए गजब के पोज
परिणीति चोपड़ा पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ टू-पीस लुक

नई दिल्ली: इन दिनों सेलेब्स को मालदीव बहुत भा रहा है. हर कोई सेलिब्रिटी बर्थ डे एनिवर्सरी हनीमून वेकेशन हर ब्रेक के लिए मालदीव की सैर करने पहुंच जाती है. यही मौका होता है एक्ट्रेस का अपनी फिगर फ्लॉन्ट करने का. परिणीति हाल ही में लाजवाब बिकनी में समंदर किनारे रेत से खेलती हुई दिखाई दीं.

नियोन कलर की बिकनी

मालदीव में परिणीती ने नियोन कलर की बिकिनी में अपना सिजलिंग अवतार दिखाया. उन्हें देख हर कोई काफी हैरान है. इस दौरान एक्ट्रेस रेत पर बैठकर काफी ग्लैमरस तरीके से पोज देते हुए दिखाई दीं. परिणीति के इंस्टा पर फोटो डालते ही फैंस का जमावड़ा लग गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस के कमेंट

परिणीति चोपड़ा ने बेहद मजाकिया अंदाज में अपने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा बिगनी शूट. आपको एक मीम याद होगा जिमें एक मॉडल बिकनी को बिगनी शूट कहती है. ऐसे में फैंस परिणीति के मजाक को समझ गए और कमेंट में लिखते हैं टू पीस ओनली.

बेहद बिजी

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति आजकल फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर आ गया है. परिणीति पहली बार एक रॉ अजेंट के अवतार में नजर आएंगी. ऐसे में उनकी ये फोटो हर तरफ सोशल मीडिया में वाहवाही बटोर रही है.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़