Birthday Special: स्कूल जाते वक्त लड़के परिणीति चोपड़ा को करते थे तंग, इस वजह से अपने पैरेंट्स से करने लगी थीं नफरत

Parineeti Chopra Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने 2011 में फिल्म 'लेडीज़ वर्सेस रिक्की बहल' (Ladies vs Ricky Behl) से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2022, 09:20 AM IST
  • 34वां जन्मदिन मना रही हैं Parineeti Chopra
  • कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
Birthday Special: स्कूल जाते वक्त लड़के परिणीति चोपड़ा को करते थे तंग, इस वजह से अपने पैरेंट्स से करने लगी थीं नफरत

नई दिल्ली: Parineeti Chopra Birthday Special: परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) ने 2011 में  फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' (Ladies vs Ricky Behl) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं.  लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस 'इशकजादे' (Ishaqzaade) उनकी पहली फिल्म थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर भी लीड रोल में नजर आए थे. परिणीति 22 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी का एक शौकिंग किस्सा बताते हैं.

जब लड़के करते थे तंग

मीडिया से बात करते हुए परिणीति ने बताया था, कि बचपन में हमारे पास इतना पैसा नहीं था कि हम कार खरीद सकें, इसलिए मैं साइकिल से स्कूल जाया करती थी. मेरे पापा भी कुछ दूर तक मेरे साथ चलते थे.

पापा के जाने के बाद हर रोज कुछ लड़के मेरे पीछे आ जाते थे, और मुझे तंग करते थे. वो लड़के मुझे चिढ़ाते हुए मेरे साथ-साथ चलते थे. यहां तक कि वो मेरी स्कर्ट उठाने की भी कोशिश करते थे.

पैरेंट्स से हो गई थी नफरत

एक समय ऐसा आया जब मैं इन सब चीजों से बहुत परेशान हो गई थी. इतना कि मैं अपने पैरेंट्स से नफरत करने लगे थी, क्योंकि वो मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे और जब मैं मना करती थी, तो मुझसे कहते थे कि ये सब तुमको स्ट्रोन्ग बनाने के लिए कर रहे हैं.

तब तो में चिढ़ जाती थी, पर आज उस चीज की वेल्यू समझ आती है. परिणीति ने कहा, 'अगर किसी को भी ऐसी किसी परिस्थिति का सामना करना पड़े तो उनके मुंह पर एक पंच मार कर उसका मुकाबला करें.

बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल

अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने फिल्म ‘उंचाई’ की सेट से इसके सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया था. सेट पर उनके को स्टार्स और टीम के क्रू ने इस खास मौके पर उन्हें सरप्राइज दिया था. मुंबई के महबूब स्टूडियों से वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'अब तक का सबसे बेहतरीन सरप्राइज.' ‘ऊंचाई’ की पूरी टीम ने मेरे इस दिन को बेहद खास बना दिया. मैंने कुछ सही किया होगा जो मुझे इतने बड़े दिग्गजों के साथ जश्न मनाने और उनसे सीखने का मौका मिला. 10 साल और मैंने सिर्फ अभी शुरुआत की है' इस मौके पर उनके साथ अमिताभ बच्चन, बमन ईरानी और अनुपम खेर भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- जब कादर खान को बिग बी को सर ना बोलना पड़ा था महंगा, छीने गए थे ये बड़े प्रोजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़