22 साल की पलक तिवारी की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन उड़ाए होश

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से पलक का नया लुक चर्चा में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 04:12 PM IST
  • पलक तिवारी फिर हुईं बोल्ड
  • पलक तिवारी ने खींचा ध्यान
22 साल की पलक तिवारी की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह किसी भी मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक ने इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली हैं. एक्टिंग डेब्यू से पहले ही पलक के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Palak Tiwari ने उड़ाए होश

खुद पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पलक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स और फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब पलक ने फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. हर तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं पलक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पलक को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ पलक ने कानों में डायमंड इयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां पलक कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अदाएं दिखा रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. कुछ वक्त पहले ही वह हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में नजर आई थीं, जो सुपरहिट साबित हुआ था.

ये भी पढे़ं- निक्की तंबोली ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे में कैद हुई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़