करवा चौथ पर महिलाओं को सोनू सूद ने दी ये सौगात, इन राज्यों में खुलेंगे कौशल केंद्र

सबकी मदद के लिए हमेशा रेडी रहने वाले सोनू सूद एक बार फिर मिसाल पेश करने वाले हैं. एक्टर ने करवा चौथ के अवसर पर महिलाओं को एक खास तोहफा देने का फैसला लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 04:50 PM IST
  • सोनू सूद करेंगे महिलाओं की मदद
  • खोलने जा रहे हैं खास तर के केंद्र
करवा चौथ पर महिलाओं को सोनू सूद ने दी ये सौगात, इन राज्यों में खुलेंगे कौशल केंद्र

नई दिल्ली: करवा चौथ के अवसर पर जहां उत्तर भारत में कई महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके लिए कुछ खास करने का फैसला किया है और उनके लिए यूपी, पंजाब, बिहार और अन्य राज्य में केंद्र खोलने की बात की है.

महिलाओं को देंगे ये सौगात

'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर', 'शूटआउट एट वडाला', 'आर.. राजकुमार' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता को अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते देखा जाता है. अब भारत में महिलाओं के इस बेहद खास त्योहार पर वह उनके लिए आगे आए हैं.

केंद्रों से करेंगे मदद

उन्होंने कहा, "मैं इन केंद्रों को खोलना चाहता था विचार इन महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है. किसी देश की प्रगति के लिए और महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के लिए सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है."

कौशल सीखाने में करेंगे मदद

उन्होंने कहा कि, "वह महिलाओं को काम के बेहतर अवसर प्राप्त करने के लिए कौशल सीखने में मदद करना चाहते हैं और विशेष रूप से उन लोगों के लिए, जिन्हें अपने परिवार के लिए और अपने बच्चों की शिक्षा के लिए भी कमाना है."सोनू ने कहा, "अक्सर, हम ऐसे परिवारों को देखते हैं जहां महिलाएं अकेले कमाने वाली होती हैं, मैं उन्हें बेहतर नौकरी पाने और उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करना चाहता हूं."

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़